मुजफ्फरपुर: छात्रा से रेप के बाद मारपीट, आरोपित रिश्तेदार पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 7:25 PM IST
  • आरोपितों ने केस करने पर परिजनों की हत्या कर देने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता विकास के घर पर पहुंची. जहां विकास के परिजनों ने पीड़िता के साथ मारपीट की. जिसके बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर पीड़िता को बचाया. पीड़िता को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
पीड़िता को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- जिले में शादी के बहाने लड़की का यौन शोषण का मामला सामने आया है. साथ ही आरोपितों पर मारपीट और परिजनों को मारने की धमकी देने का भी आरोप है. पीड़िता ने शनिवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई. एसएसपी के निर्देश पर महिला थाना पुलिस ने मुख्य आरोपित अहियापुर निवासी विकास सहनी व अन्य आरोपितों पर एफआईआर दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि विकास ने शादी का प्रलोभन दिया. बीते 26 अक्टूबर को ट्यूशन जा रही थी. इसी दौरान आरोपित ने बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद सिकंदरपुर स्थित एक मंदिर में ले जाकर गले में माला पहना दी और अहियापुर स्थित अपने घर ले गया. वहां पर मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद शारीरिक संबंध बनाया. अपने एक दोस्त के घर पर एक माह तक रखा. जल्द ही अपने घर ले जाने का भरोसा देकर रेप करता रहा.

दस हजार से ज्यादा बिजली बिल बकाया है तो विभाग जुर्माने के साथ करेगा कार्रवाई

आरोपितों ने केस करने पर परिजनों की हत्या कर देने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता विकास के घर पर पहुंची. जहां विकास के परिजनों ने पीड़िता के साथ मारपीट की. जिसके बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर पीड़िता को बचाया. पीड़िता को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. महिला थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि विकास व अन्य आरोपितों पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.

भूमि अधिग्रहण के मामले एक ही कोर्ट में चलेंगे, NHAI ने डीएम को भेजी सूची

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच देखेंगे मुजफ्फरपुर के सुधीर, सौरव गांगुली से मिली परमिशन

मुजफ्फरपुर: भारती जूनियर की लगातार तीसरी जीत, BSTT एकेडमी को 93 रनों से हराया

अच्छी खबर! बिहार में अब हर मरीज के लिए फ्री होगी 102 एम्बुलेंस सेवा

बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में बोले CM नीतीश- मिलजुल कर बिहार का विकास करें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें