मुजफ्फरपुर: अनशन के सात दिन! चंदा देवी की तबीयत खराब, कलेक्ट्रेट परिसर में धरना

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 12:50 PM IST
मुजफ्फरपुर में लोक चेतना दल ने मड़वन प्रखंड के शुभंकरपुर पंचायत भवन परिसर में अनशन के सातवें दिन चंदा देवी की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया गया और इस दौरान जिला प्रशासन को आठ मांगों का ज्ञापन सौंपा गया.
मुजफ्फरपुर: अनशन के सात दिन! चंदा देवी की तबियत खराब, कलेक्ट्रेट परिसर में धरना

मुजफ्फरपुर. लोक चेतना दल ने मड़वन प्रखंड के शुभंकरपुर पंचायत भवन परिसर में अनशन के सातवें दिन अनशनकारी चंदा देवी की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद लोक चेतना दल ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया और इस दौरान नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा. 

ज्ञापन में कहा गया कि मीनापुर में नल जल योजना की जांच, शौचालय निर्माण योजना की जांच, मनरेगा के क्रियान्वयन, सामाजिक कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुई एफआईआर वापस लेने समेत आठ मांगे कि गयी है.

दरभंगा एयरपोर्ट से 8 नवंबर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु फ्लाइट शुरू, किराया टाइम टेबल

धरने के दौरान हुई सभा में वीरेंद्र सिंह कुमार यादव ने कहा कि जब तक सभी मांगे नहीं मान ली जाती तक तक आमरण अनशन खत्म नहीं होगा. इस सभा में राजेंद्र दास, रामेश्वर राय, राकेश कुमार साहनी, विश्वनाथ राय, लक्ष्मण बैठा, जयंवती देवी, पिंकी देवी, रागिनी देवी, रानी देवी और आनंद कुमार झा शामिल थे.

मुजफ्फरपुर: अब पताही कोविड अस्पताल में उत्तर बिहार के कोरोना मरीजों का होगा इलाज

सोमवार को‌ सरैया प्रखंड में मुखिया संघ का आत्मदाह का कार्यक्रम सोमवार को बीडीओ और सीओ से बात के बाद कैंसिल हो गया. बीडीओ डाॅ. मंगलनाथ सिंह और सीओ पंकज ने कहा कि वो पंचायत अनुवक्षण समिति की भेजी हुई बाढ़ पीड़ितों की लिस्ट में छूटे हुए लोगों को जांच के बाद पैसा मिल जाएगा.  मुखिया संघ अध्यक्ष रामप्रवेश सहनी, उपाध्यक्ष दिलीप राय और लखींद्र साह ने कहा कि आश्वासन के‌ बाद ही आत्मदाह कार्यक्रम रद्द किया गया है. बाद में ही पता चलेगा कि अधिकारी अपना दिया हुआ आश्वसन पूरा करते है कि नहीं ?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें