बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई से जमीन के मामले में 63 लाख की ठगी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 1:11 PM IST
  • बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के छोटे भाई रवि कुमार से जमीन की खरीद बिक्री के मामले में 63 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. कोर्ट के आदेश पर नगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
डिप्टी सीएम रेणु देवी ने हाजीपुर में युवती को जिंदा जलाने के मामले में जांच के आदेश दिए.

बेतिया. बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के छोटे भाई रवि कुमार उर्फ पिन्नू से जमीन की खरीद बिक्री के मामले में 63 लाख रुपये की ठगी हुई है. रवि कुमार ने ठगी के मामले को लेकर  नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि पावर हाउस चौक निवासी रवि कुमार की जमीन की खरीद बिक्री को लेकर की गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है. रवि कुमार ने लक्षमण साह, शोहराब खा और मुस्ताक खां के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

रवि कुमार ने पुलिस को एफआईआर में बताया कि बानुछापर में एक जमीन की बिक्री के मामले में उसे मझौलिया के डुमरी महनवा निवासी लक्षमण साह, मुफस्सिल थाना के मंशा टोला निवासी मुस्ताक खा से 63 लाख रुपया लेना था. पैसा मांगाने के लिए वह मंशा टोला स्थित शोहराब और मुस्ताक के घर पर गया, वहां पर मुफस्सिल थाना के मंशा टोला निवासी लक्षमण साह भी मौजूद था. रवि कुमार ने बताया कि उसने अपना पैसा मांगा. 

मुजफ्फरपुर: पुलिस हिरासत में चौकीदार को धक्का देकर दो शातिर फरार, तलाश जारी

आरोप है कि पैसा मांगने पर आरोपियों ने रवि कुमार को गाली गलौज और धमकी देना शुरू कर दिया. इसके बाद रवि कुमार इस मामले में न्यायालय में परिवाद दाखिल किया था. न्यायालय ने मामले पर नगर पुलिस को एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन करने का आदेश दिया. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. 

बिहार: मानवाधिकार आयोग ने चमकी बुखार पर स्वास्थ्य विभाग के निदेशक को किया तलब

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें