JDU से निलंबित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू को CM नीतीश ने दिया टिकट

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 11:15 AM IST
  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू वर्मा को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू से टिकट दिया है. मंजू वर्मा अभी जमानत पर बाहर हैं. उन्हें गृह कांड में आरोपी पाए जाने पर पार्टी से निलंबित कर दिया था.  
JDU से निलंबित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू को CM नीतीश ने दिया टिकट

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू वर्मा को जदयू से बिहार चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिला है. हाल ही में जदयू ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपने 115 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी की है. इसके अनुसार मंजू वर्मा को भी टिकट मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंजू वर्मा को टिकट देने से सभी हैरान हैं. 2018 में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी रहीं मंजू वर्मा को पार्टी ने खुद निकाल दिया था.

बिहार सीएम नीतीश कुमार की कैबिनेट में मंजू वर्मा सामाजिक न्याय मंत्री थीं. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा का नाम आने पर उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था. वहीं जदयू ने उन्हें निलंबित भी कर दिया था. वो अभी जमानत पर बाहर हैं. अब पार्टी ने एक बार फिर उन्हें चेरिया विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.

चिराग ने 24 घंटे में BJP, JDU के 5 विकेट गिराए, CM मैटेरियल से MLA तक LJP में

मंजू वर्मा पर आरोप लगे थे कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड उनकी नाक के नीचे हुआ था. उन्हें इसके आरोपों के बाद पद से इस्तीफा देना पड़ा था. इस कांड में उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के भी शामिल होने की बात सामने आई थी. गौरतलब हो की मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में करीब 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई थी. इसके बाद मंजू वर्मा के पति पर भी आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संपर्क रखने और अवैध हथियार मिलने की वजह से गाज गिरी थी.

JDU से टिकट नहीं, LJP में चांस कम, क्या निर्दलीय बक्सर लड़ेंगे गुप्तेश्वर पांडेय

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें