मुजफ्फरपुर: काजी मोहम्मदपुर थाने के जमादार के खिलाफ रंगदारी मांगने की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 09:18 AM IST
मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने के जमादार टीएन सिंह के खिलाफ कारोबारी ने धमकी देकर पैसे मांगने की शिकायत की है. इसको लेकर हथौड़ी के नरमा निवासी व्यवसायी मनोज कुमार सिंह ने रेंज आईजी गणेश कुमार को आवेदन और ऑडियो क्लिप सौंपा है.
crime news

मुजफ्फरपुर. काजी मोहम्मदपुर थाने के जमादार टीएन सिंह के खिलाफ कारोबारी ने रंगदारी मांगने की शिकायत की है. इसको लेकर हथौड़ी के नरमा निवासी व्यवसायी मनोज कुमार सिंह ने रेंज आईजी गणेश कुमार को आवेदन और ऑडियो क्लिप सौंपा है. 

इस पर रेंज आईजी ने एसएसपी से जांच कर रिपोर्ट मांगी है. कहा कि दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसको लेकर निर्देश भी दिया है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. 

मुजफ्फरपुर: नकाबपोश बदमाशों ने दवा कारोबारी से लूटे पांच लाख रुपये, आरोपी फरार

व्यवसायी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभी काजी मोहम्मदपुर थाने के राजेंद्रपुरी स्थित ठाकुरबाड़ी में चंद्रशेखर जायसवाल के मकान में अपने परिवार के साथ किराये पर रहते हैं. उसी में ही उनकी दुकान भी है. मकान मालिक से बात करने के बाद दो लाख रुपये में पेंट करवाया. मकान मालिक का दूसरा किरायेदार पशुदान गुप्ता का कोई विवाद है. जिस कारण कि उसने जमादार टीएन सिंह के साथ मिलकर उन्हें दुकान खाली करने की धमकी दी.

वैशाली के एक्सिस बैंक में 44 लाख की लूट में मुज्जफरपुर से दो गिरफ्तार

दुकान खाली नहीं करने पर जमादार टीएन सिंह ने एक लाख रुपये की मांग की है. कारोबारी ने सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमे कि जमादार टीएन सिंह को नामजद किया गया है. कोर्ट ने नौ फरवरी सुनवाई के लिए तय की है. आरोप पर टीएन सिंह ने कहा कि यह झूठा और बेबुनियाद आरोप है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें