मुजफ्फरपुर गैंगरेप और मर्डर केस: शराब माफिया ने वारदात को दिया था अंजाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 4:22 PM IST
  • जिले के मनियारी में शराब माफिया ने पहले एक लड़की को किडनैप किया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. शराब माफिया ने गैंगरैप के बाद उस लड़की हत्या कर दी थी. बदला लेने के लिए आरोपी शराब माफिया ने इस गैंररेप और मर्डर की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.
शराब माफिया ने गैंगरैप के बाद उस लड़की हत्या कर दी थी. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- मनियारी में गैंगरेप और मर्डर में नया मोड़ आ गया है. दरअसल, इस गैंगरेप और मर्डर का कनेक्शन शराब माफिया से जुड़े मिले हैं. बताते चलें कि बीते दिनों जिले के मनियारी में शराब माफिया ने पहले एक लड़की को किडनैप किया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. शराब माफिया ने गैंगरैप के बाद उस लड़की हत्या कर दी थी.

शराब माफिया के अवैध धंधे को बेनकाब करना किसान के लिए आफत बन गया. शराब माफिया ने पहले किसान की बेटी को किडनैप किया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद शराब माफिया ने लड़की की हत्या कर दी. इस हत्या के बाद पुलिस की टीम ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसके कनेक्शन शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा है. इस मामले में वह पहले भी जेल जा चुका है.

मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, हत्या के बाद जलाया शव

मिली जानकारी के मुताबिक, शंकर नामक किसान ने शराब के इस अवैध धंधे की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी. जिसके बाद पुलिस सजग हो गई. इस वजह से शराब माफिया को काफी आर्थिक हुआ. इसी का बदला लेने के लिए आरोपी शराब माफिया ने इस गैंररेप और मर्डर की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बिहार: रेड लाइट एरिया में शराब का जाम छलका रहे थे दारोगा जी, गई नौकरी

भाकपा माले की मांग- बिहार में पंचायतों का कार्यकाल बढ़ाएं CM नीतीश

मुजफ्फरपुर डीटीओ कार्यालय से एक रजिस्ट्रेशन नंबर पर निकली दो बोलेरो की आरसी

कपड़े की दुकान की आड़ में ड्रग्स का धंधा करती थी खाकसा खातून, गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें