पुलिसिया ब्लैकमेल: सिपाही ने लड़की को रात में ना मिलने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 1:17 PM IST
  • वायरल ऑडियो में अहियापुर थाने का एक सिपाही महिला को रात के अंधेरे में मिलने बुला रहा है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दे रहा है.
आरोपित सिपाही और महिला का ऑडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुज़फ्फरपुर. मुजफ्फरपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. दरअसल, एक महिला का पति जेल में बंद है. अहियापुर थाने का एक सिपाही उस महिला की मदद करने की बजाय ब्लैकमेल कर रहा है. वायरल ऑडियो में आरोपित सिपाही महिला को रात के अंधेरे में मिलने बुला रहा है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दे रहा है.

दरअसल, आरोपित सिपाही और महिला का ऑडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद से पुलिस प्रशासन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपित सिपाही के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. महिला के साथ वायरल ऑडियो में सिपाही कह रहा है कि मेरी इच्छा पूरी होने के बाद ही तुम्हारी फोटो डिलीट करूंगा. अगर, तेज़ बनने की कोशिश की तस्वीर वायरल लर दूंगा. ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपित सिपाही के पास महिला की गंदी तस्वीरें हैं.

पोलियो नहीं तोड़ पाया मुजफ्फरपुर के शरद कुमार का हौसला, एशियन गेम्स में गोल्ड के बाद अब पैरा ओलंपिक में ब्रॉन्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की थी. महिला के पति पर बाइक चोरी का आरोप था. बाइक चोरी के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. लेकिन इसी दौरान कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली थीं. अब आरोपित सिपाही उसी तस्वीर को वायरल करने की धमकी दे रहा है और महिला को ब्लैकमेल कर रहा है. दरअसल, इस वायरल ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि आरोपित सिपाही महिला से थाने के बाहर अकेले मिलने की बात कह रहा है. साथ ही वह महिला से कह रहा है कि चालाकी नहीं करना, वर्ना अंजाम बुरा होगा. अब देखने वाली बात है कि सिपाही पर कब तक कार्रवाई होती होती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें