मुजफ्फरपुर: एंबुलेंस चालक की मौत के बाद हंगामा, मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 11:21 PM IST
  • एसोसिएशन का आरोप है कि एसकेएमसीएच में बेहतर इलाज की सुविधा नहीं मिलने से संतोष की मौत हो गई. इलाज के दौरान कई बार ऑक्सीजन नहीं मिला. मंगलवार रात को भी तीन घंटे शाम छह बजे से रात नौ बजे तक ऑक्सीजन नहीं मिला. इस कारण तबीयत बिगड़ गई. बुधवार की सुबह पांच बजे मौत हो गई.
एसोसिएशन का आरोप है कि SKMCH में बेहतर इलाज की सुविधा नहीं मिलने से संतोष की मौत हुई.

मुजफ्फरपुर- SKMCH में सदर अस्पताल के एम्बुलेंस चालक 42 वर्षीय संतोष की मौत हो गई. बीते कुछ दिनों से संतोष कोरोना से संक्रमित थे. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें SKMCH में एडमिट कराया गया था. मौत की सूचना मिलने के बाद एम्बुलेंस एसोसिएशन के चालकों ने सदर अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया.

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार का आरोप है कि एसकेएमसीएच में बेहतर इलाज की सुविधा नहीं मिलने से संतोष की मौत हो गई. इलाज के दौरान कई बार ऑक्सीजन नहीं मिला. मंगलवार रात को भी तीन घंटे शाम छह बजे से रात नौ बजे तक ऑक्सीजन नहीं मिला. इस कारण तबीयत बिगड़ गई. बुधवार की सुबह पांच बजे मौत हो गई. इसके बाद एसोसिएशन की ओर से सदर अस्पताल में चालकों की बैठक बुलाई गई. इसमें निर्णय लिया गया कि एम्बुलेंस चालकों की मौत पर उनके आश्रितों को मुआवजा मिले, इसके लिए संबंधित एजेंसी के सामने मांग रखी जाएगी. पूरे मामले की जानकारी सिविल सर्जन डॉ. एसके चौधरी को भी दी गई है. सिविल सर्जन ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. वहीं, एसकेएमसीएच अस्पताल की ओर से कहा गया है कि ऑक्सीजन नहीं मिलने का आरोप गलत है. मरीज को ऑक्सीजन दिया जा रहा था.

मुजफ्फरपुर में कोविड अस्पतालों को 24 घंटे बिजली, 15 मिनट में फॉल्ट होगी दूर

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना मरीजों को होम आइसोलेशन से ग्लोकल और वहां से एसकेएमसीएच पहुंचाने के काम में संतोष लगे थे. उनके साथियों ने बताया कि संतोष काफी अनुभवी था. हर कोई कोरोना मरीज को लाने-ले जाने से घबराता था, लेकिन संतोष हमेशा मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए तैयार रहता था. जिस दिन उसकी तबीयत बिगड़ी, उस दिन भी वह दो मरीजों को अस्पताल पहुंचाकर आया था.

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 6 मई रमजान सेहरी खत्म टाइम

कोरोना का कहर- मई में होने वाली JEE मेन की परीक्षा स्थगित

लॉकडाउन लगाकर बोले CM नीतीश- कुछ समय के लिए शादियां टाल दें बिहारवासी

मुजफ्फरपुर: भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर आरोपी ने की बड़े भाई की हत्या

बिहार में ऑटो-रिक्शा का किराया बदला, अब 2 किमी के सफर पर देने होंगे इतने रुपए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें