मुजफ्फरपुर: होटल में पति-पत्नी की गोली लगने से मौत, मर्डर या सुसाइड, उलझी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 5:50 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके में एक होटल में एक दंपति की गोली लगने से हुई संदिग्ध मौत केस में पुलिस भी उलझ गई है. पुलिस इस मामले की जांच हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से कर रही है.
मुजफ्फरपुर होटल के कमरे में दंपति ने सुसाइड किया.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में होटल के कमरे में गोली लगने से पति-पत्नी की हुई संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस भी उलझ गई है. मृतक दंपति रविवार शाम होटल में आए थे. दोनों के सिर में गोली लगने की पुष्टि की गई है. पहली नजर में मामला सुसाइड का बताया गया लेकिन धीरे-धीरे हत्या का एंगल भी सामने आने लगा क्योंकि कमरा बाहर से बंद था. पुलिस ने पहुंचकर मास्टर चाबी की मदद से कमरा खुलवाया. फिलहाल पुलिस दोनों एंगल से ही मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दंपति की पहचान मनीष कुमार श्रीवास्तव और निशा कुमारी के रूप में हुई है. दोनों ने होटल में चेक इन करते हुए खुद को पति-पत्नी बताया था. रविवार शाम दोनों होटल पहुंचे थे जिन्हें सोमवार को एनटीपीसी की परीक्षा देनी थी.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

घटना के बाद होटल कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. खास बात है कि कमरा बाहर से बंद था जिसे मास्टर चाबी से खुलवाया गया. इसी वजह से मामले में पुलिस का शक आत्महत्या के साथ-साथ मर्डर पर भी पहुंच गया है. हालांकि, अभी दोनों ही एंगल पर जांच की जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया है. कमरे से पुलिस ने घटना में उपयुक्त एक पिस्टल बरामद की है जिसे जांच के लिए भेज दिया गया है.

बिहार में उग रही दुनिया की सबसे मंहगी सब्जी, कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें