मुजफ्फरपुर: पति-पत्नी ने टॉस करके चुनी बेटे की जिंदगी, खुद कूदे ट्रेन के आगे

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 08:31 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में मंगलवार को दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. पति-पत्नि 12 साल के बेटे को भी साथ सुसाइड के लिए लेकर गए थे. रेलवे लाइन के पास पहुंच दोनों ने टॉस किया और बेटे को जीने के लिए कहकर खुद आत्महत्या कर ली. 
मुजफ्फरपुर में पति-पत्नी ने टॉस करके बचाई बेटे की जान, खुद कूदे ट्रेन के आगे

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को चंदनपट्टी गांव के दंपति ने अपनी जान दे दी. पति-पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने जान देने का फैसला कर लिया. दंपति 12 साल के बेटे को भी ट्रेन से कटने के लिए साथ ले चल पड़ा. पटरी के पास पहुंचकर टॉस करके बेटे को कहा कि तुम अभी जाओ और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

सकरा में मंगलवार की दोपहर अचानक मिश्रौलिया गांव स्थित 76 बी रेलवे गुमटी के पास अफरातफरी मच गई. पुलिस के अनुसार सकरा के चंदनपट्टी के रहने वाले 36 साल के दीपक कुमार साह और 32 साल की रिंकू देवी ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली. पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है. 

प्लानिंग के साथ महिला को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, बगल के कमरे में सोते रह गए पिता

दीपक और रिंकू के इकलौते बेटे की आंखों में डर बैठ गया है. बच्चे ने ही घटना के बारे में सभी को बताया. बच्चे ने बताया कि वह जब दिन में घर आया तो उसके माता-पिता लड़ रहे थे. मारपीट पर भी बात उतर आई. बाद में दोनों निकले और मुझे भी साथ चलने के लिए कहा. पटरी के पास दोनों पहुंचे और कुछ बात की. बात करने पर कहा कि चलो टॉस कर लें. टॉस में मां ने कहा कि बच गया. 

जिंदगी साथ बिताने कॉलेज से भागी थी दो लड़कियां, अब कोर्ट मैरिज की जिद पर अड़ीं

दंपति के परिवार से पुलिस की बातचीत के बाद पता चला कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. इसी परेशानी से तंग आकर दोनों ने सुसाइड की है. सकरा के प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने कहा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें