मुजफ्फरपुरः कोरोना के बीच अगले हफ्ते से मैदान पर क्रिकेटरों की वापसी, ग्राउंड की हुई सफाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 4:59 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण के बीच कुछ नियमों में बदलाव करके अगले सप्ताह से क्रिकेट शुरू हो जाएगा. क्रिकेटरों ने मैदानों पर जाकर साफ-सफाई की.
अगले सप्ताह से मुजफ्फरपुर में में क्रिकेट की वापसी.

मुजफ्फरपुर. कोरोना के बीच हर चीज को धीरे-धीरे खोला जा रहा है. इस कड़ी में अगले सप्ताह से मैदान पर क्रिकेटर खेलते हुए दिखाई देंगे. 8 महीनों से खाली पड़े मैदानों पर फिर से फिर से खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. इसके लिए मुजफ्फरपुर में खिलाड़ियों ने मैदान पर जाकर साफ-सफाई की गई. खेल के दौरान कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन किया जाएगा.

कोरोना वायरस के बीच मुजफ्फरपुर में मैदान पर अब खेल शुरू होने जा रहे हैं. शहर के आरडीएस काॅलेज मैदान में क्रिकेटर अगले सप्ताह से अभ्यास करेंगे. इस दौरान कोरोना को देखते हुए क्रिकेट के नियमों में भी कई बदलाव किए गए हैं. मैदान पर भीड़ न हो और सैनिटाइज हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा.

'जंगलराज का युवराज' कहने पर बोले तेजस्वी- वो देश के PM हैं कुछ भी बोल सकते हैं

अगले सप्ताह से शुरू हो रहे क्रिकेट के लिए क्रिकेटरों ने आरडीएस काॅलेज मैदान और जिला स्कूल के मैदान में जाकर साफ-सफाई शुरू की. शहर के सभी एकेडमी और क्लबों के क्रिकेटर अब अभ्यास शुरू कर सकेंगे. आपको बता दें कि बिहार में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 783 मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद बिहार में कोरोना के केसों की संख्या बढ़कर 2 लाख 66 हजार 166 हो गई है. 

CSP संचालक पर जानलेवा हमला, महीनों पहले लाखों की लूट में शामिल था आरोपी

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से 4 लोगों की मौत हुई. जिसके बाद बिहार में अब तक 1069 लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. बिहार में रिकवरी रेट काफी अच्छा है. पूरे प्रदेश में कोरोना के 9 हजार 559 एक्टिव केस बचे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें