मुजफ्फरपुर: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, 6 पुलिसकर्मी और 4 अपराधी घायल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 3:24 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस और अपराधियों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुआ. जिसमें 6 पुलिसकर्मी और 4 अपराधी घायल हुए है. इसके साथ ही पुलिस ने इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.
मुजफ्फरपुर: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, 6 पुलिसकर्मी और 4 अपराधी घायल

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर पुलिस ने रविवार देर शाम एक पेट्रोल पंप व बाइक एजेंसी लूट की कोशिश को विफल कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसके पास से पांच लोडेड फायरआर्म, दो देशी पिस्तौल, 29 जिंदा कारतूस, नौ खाली कारतूस, दो मोटरसाइकिल और एक बोलेरो वाहन बरामद किया है. वहीं पुलिस की अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में चार अपराधी और 6 पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ बरुराज थाना क्षेत्र के मोतीपुर-साहेबगंज स्टेट हाईवे पर सहमलवा मोहल्ले में हुई.

मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत के मुताबिक, दो बाइक और एक बोलेरो वाहन पर करीब 10 अपराधी फुलवरिया बाजार पहुंचे और पेट्रोल पंप की ओर बढ़ रहे थे, तभी पुलिस टीम का गिरोह से मुठभेड़ हो गया. जिला पुलिस की एक विशेष टीम, जो फुलवरिया बाजार के पास चेकिंग कर रही थी, को एक महत्वपूर्ण सूचना मिली कि एक वांछित अपराधी अपराध के इरादे से मोतीपुर की ओर बढ़ रहा है. 

सचिन के फैन सुधीर कुमार को पुलिस ने पीटा, जिस थाने का किया उद्घाटन वहीं हुई बदतमीजी

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने सहमलवा मोहल्ले के पास एक बोलेरो जीप को तब रोका जब उन्होंने पुलिस वाहनों को उनका पीछा करते देख भागने की कोशिश की. एसएसपी ने कहा कि अपराधियों को सूचना मिली थी कि रविवार को बैंक बंद होने के कारण पेट्रोल पंप और बाइक एजेंसी पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. बाइक एजेंसी के मालिक पेट्रोल पंप मालिक मुकेश कुमार के मुताबिक पुलिस और अपराधियों के बीच कम से कम 30 राउंड फायरिंग हुई.

एसएसपी ने कहा कि उनमें से दो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे, जबकि चार पुलिसकर्मियों ने घेर लिया और उन्होंने भागने की उम्मीद में पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं. वे जवाबी फायरिंग में घायल हो गए और उन्हें पकड़ लिया गया. कांत ने कहा कि पुलिस को उनके फरार साथियों के नाम और अन्य जानकारी मिल गई है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

पुलिस हिरासत में श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज करा रहे चार अपराधियों की पहचान धर्मवीर कुमार, राहुल कुमार (दोनों मुजफ्फरपुर), चुउनू उर्फ ​​चम्मन और नीरज कुमार (वैशाली के रहने वाले) के रूप में हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें