अभय मेमोरियल क्रिकेट लीग: DAV की जीत, उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की हार

Smart News Team, Last updated: 21/02/2021 09:28 PM IST
  • डीएवी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 145 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए निरंजन ने सबसे ज्यादा नॉटआउट 51 रन बनाए. 145 रनों के जवाब में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 126 रन ही बना सकी. टीम के लिए दीपक ने सबसे ज्यादा 51 रनों का योगदान दिया.
डीएवी ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को 19 रन से हराया.

मुजफ्फरपुर- रविवार को जिला अभय मेमोरियल कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में डीएवी ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को 19 रन से हराया. बताते चलें कि यह लीग एमडीसीए के तत्वावधान में खेली जा रही है. यह मैच एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेला गया.

डीएवी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 145 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए निरंजन ने सबसे ज्यादा नॉटआउट 51 रन बनाए. इसके अलावा ओपी यादव ने 25 एवं सर्वेश ने 15 रनों का योगदान दिया. उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की से अभिमन्यु ने दो, रजनीश, चंदन व रिशु ने एक-एक विकेट लिया.

बीआरए बिहार विवि में 15 हजार खाली सीटें, इनरोलमेंट दोबारा शुरू करने की तैयारी

145 रनों के जवाब में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 126 रन ही बना सकी. टीम के लिए दीपक ने सबसे ज्यादा 51 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा दीपक ने 13 रनों की पारी खेली. डीएवी के लिए ओमप्रकाश ने दो, एसएम पांडेय, इमरान व विक्की ने एक-एक विकेट हासिल किया. डीएवी के निरंजन को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

अष्टयाम महायज्ञ का समापन, अचला सप्तमी पर मनाया सूर्य जन्मोत्सव

चमकी बुखार का मरीज मिलने के बाद पीएचसी प्रभारियों को तैयारी करने के निर्देश

मुजफ्फरपुर DM के सख्त आदेश, भूमि विवादों के मामलों में रखी जाए निगरानी

बैंक की परीक्षा देते 14 फर्जी परीक्षार्थी पकड़े, दूसरे की जगह दे रहे थे एग्जाम

CM नीतीश का आदेश- बिहार के सभी श्मशानों की हो पैमाइश, हटाया जाए अतिक्रमण

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें