मुजफ्फरपुर में ट्रेन में मिला मृत शख्स, शव को ठेले पर ले गई जीआरपी

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 3:03 PM IST
  • ट्रेन में मिले एक शख्स के शव को जीआरपी ने बिना किसी सुरक्षा के ठेले पर रखवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. मृतक की पहचान मोतिहारी के गोविंदगंज के पिपरा गांव में रहने वाले अजित कुमार मिश्रा के रूप में हुई है.
ठेले पर ले जाया गया मृतक का शव

मुजफ्फरपुर: रेलवे स्टेशन पर मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. यहां ट्रेन में मिले एक शख्स के शव को जीआरपी ने बिना किसी सुरक्षा के ठेले पर रखवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. मृतक की पहचान मोतिहारी के गोविंदगंज के पिपरा गांव में रहने वाले अजित कुमार मिश्रा के रूप में हुई है.

दरअसल बरौनी ग्वालियर ट्रेन की बी-3 बोगी की 14 नंबर सीट पर लेटे एक अधेड़ उम्र के शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. जिसके बाद जीआरपी को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को ट्रेन से उतारा और उसे एक ठेले पर रखवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान किसी तरह की सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं था.

मुजफ्फरपुर में 300 रुपए में ऑक्सीजन और 1299 रुपए में रेमडेसिविर, जानें कैसे

ठेले पर इस तरह से शव को ले जाते देखकर ज्यादातर यात्रियों ने इसकी निंदा की. इसके बावजूद मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन की जीआरपी का दिल नहीं पसीजा और वो शव को ठेले पर ही ले गई.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 610 व चांदी 2110 रुपए चमकी, मंडी भाव

मृतक शख्स की पहचान मोतिहारी के गोविंदगंज के पिपरा गांव के रहने वाले अजित कुमार मिश्रा के रूप हुई है. पुलिस ने उसकी मौत की जानकारी परिजनों को दे दी है. फिलहाल पुलिस इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. अभी तक पुलिस की तरफ से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें