मुजफ्फरपुर के तालाब में मिला युवक का सिर कटा शव, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 1:16 PM IST
  • कांटी के शाहपुर में एक तालाब में 40 साल के युवक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. देखते-देखते तालाब के पास ग्रामीणों का काफी भीड़ जमा हो गई.
तालाब में मिला युवक का सिर कटा शव

मुजफ्फरपुर: कांटी इलाके के शाहपुर में एक तालाब में 40 साल के युवक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. देखते-देखते तालाब के पास ग्रामीणों का काफी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जब टहलते हुए ग्रामीण तालाब के पास निकले तो उन्हें पानी में कुछ उभरा हुआ दिखाई दिया. शक होने पर जब वे पास गए तो उन्हें पानी में तैरता हुआ शव दिखाई दिया. ये शव एक बोरे में बंद था.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी के थोक रेट

ग्रामीणों द्वारा सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे से शव को बाहर निकाला तो देखा कि उसका सिर गायब मिला. पानी में भीगने के कारण शव काफी फूल गया था. युवक की 3 दिन पहले हत्या होने का अंदेशा जताया जा रहा है. हत्या के बाद शव को तालाब में फेंका गया.

पेट्रोल डीजल 3 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ रेट में बदलाव

पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से जानकारी मांगी जा रही है. मृतक युवक के सिर की तलाश जारी है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें