मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग का शव मिला, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 06:44 PM IST
  • चंदवारा इलाके में एक कॉलेज के पीछे खेत में बुजुर्ग का शव मिला है. शव को कुत्ते नोंच रहे थे जिससे बुजुर्ग की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस मामले में बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
बुजुर्ग का शव मिला

मुजफ्फरपुर: अहियापुर के चंदवारा इलाके में एक कॉलेज के पीछे खेत में बुजुर्ग का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव को कुत्ते नोंच रहे थे जिससे बुजुर्ग की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस मामले में बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की पड़ताल के लिए लोगों से बातचीत कर रही है.

दरअसल चंदवारा स्थित जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज के पीछे गेहूं के खेत में बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ मिला था. स्थानीय लोगों के मुताबिक शव को कुत्ते नोंच रहे थे और उसके ऊपर पक्षी भी मंडरा रहे थे. जब लोग बीच खेत में गए तो उन्होंने पाया कि एक व्यक्ति का सड़ा गला शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मुज़फ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोने में 120 उछाल व चांदी पड़ी फीकी, आज का मंडी भाव

जानकारी के मुताबिक शव कई दिन पहले का बताया जा रहा है. आपको बता दें अभी हाल ही में अहियापुर इलाके में दो भाइयों के शव अलग-अलग जगहों पर मिले थे.

पेट्रोल डीजल 11 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया में बढ़े दाम

वहीं, अहियापुर के थानेदार सुनील कुमार रजक ने कहा कि हत्या के बिंदू पर पड़ताल हो रही है. शव की पहचान अबतक नहीं हो पाई है. बुजुर्ग की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया ग्रुप पर तस्वीरों के ज़रिए व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें