मुजफ्फरपुर: सकरा पुलिस पर हमला केस में SSP के नेतृत्व में छापेमारी, 14 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 08:08 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में सकरा पुलिस पर जानलेवा हमला के मामले में एसएसपी के नेतृत्व में करीब दस थानों की पुलिस ने बुधवार रात करीब ढाई बजे विष्णुपुर बघनगरी गांव में संयुक्त छापेमारी की. पुलिस ने हमले में शामिल रहे बाढ़ 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
bihar police sipahi bahali exam today on 11880 posts

मुजफ्फरपुर. सकरा पुलिस पर जानलेवा हमला मामले में एसएसपी के नेतृत्व में करीब दस थानों की पुलिस ने बुधवार रात लगभग ढाई बजे विष्णुपुर बघनगरी गांव में संयुक्त रूप से कार्यवाही की. पुलिस ने हमलावर बाढ़ पीड़ितों में 14 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार लोगों को कर सीधे मनियारी थाना ले गई. वहीं ग्रामीण पुलिस पर महिलाओं की पिटाई का आरोप लगा रहे हैं.

ज्ञात हो कि सकरा थाना के घायल थनाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद देर रात से मुजफ्फरपुर के एक निजी हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं. शेष जवान और दोनों होमगार्ड भी इलाज करवा रहे हैं. सकरा पुलिस चोटिल पुलिस कर्मी के बयान पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है. 

पुलिस और पब्लिक भिड़ंत के बाद गांव के 14 लोगों की गिरफ्तारी से हमलावरों के परिवारों में दहशत है. बाढ़ विस्थापित शरणस्थल से अपना आशियाना छोड़कर काफी संख्या में महिलाएं व बच्चों के साथ अपने रिश्तेदारों के घर पलायन कर गये हैं.

पांच दिनों के भीतर दो बार सकरा पुलिस पर ग्रामीणों के हमले से सकरा थाना के पुलिसकर्मी भी सहमे हुए हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता ने बताया कि पुलिस पर हमला कर घायल करने और गाड़ी क्षतिग्रस्त करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की जाएगी. देर रात छापेमारी कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. महिलाओं की पिटाई का आरोप गलत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें