दिल्ली में मर्डर कर शातिर भागा मुजफ्फरपुर, पुलिस ने 18 लाख कैश के साथ दबोचा

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 9:26 AM IST
  • दिल्ली के पटेल नगर में व्यवसायी के यहां काम करने वाली नौकरानी की हत्या कर आरोपी फरार हो गया था. जिसे मुजफ्फरपुर से पुलिस ने अरेस्ट किया है. हत्यारोपी व्यवसायी के घर से कीमती गहने और नकदी लेकर भागा था. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 18.65 लाख रुपए की बरामदगी की है. 
महिला की हत्या कर भागे शातिर को पुलिस ने मुज्जफरपुर में दबोचा (प्रतीकात्मक फोटो).

मुजफ्फरपुर. दिल्ली के पटेल नगर इलाके की महिला की हत्या कर फरार आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डेढ़ करोड़ से ज्यादा के जेवर लेकर भागे अपराधी की तलाश दिल्ली पुलिस कई दिनों से कर रही थी. मुजफ्फरपुर के नगर थाने की पुलिस की मदद से दिल्ली पुलिस ने बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे गरीबनाथ मंदिर के पास से दबोच लिया. गिरफ्त में आए शातिर अपराधी के पास से पुलिस ने करीब 18.65 लाख रुपए की नकदी बरामद की है. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने पुलिस को दो दिनों को ट्रांजिट रिमांड की अनुमति दे दी.

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर बजरंग प्रसाद के मुताबिक दो दिन पहले दिल्ली के पटेल नगर के व्यवसायी प्रीतम सिंह की नौकरानी की राहुल कुमार ने अपने सार्गिदों के साथ मिलकर हत्या कर दी. फिर वहां से डेढ़ करोड़ रुपयों के जेवरात और नकदी समेट कर फरार हो गया.

मामले की सूचना पर पहुंची ने आरोपी कांटी थाना के ढेबहा निवासी राहुल की तलाश शुरू कर दी. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को खबर मिली कि वह ट्रेन से मुजफ्फरपुर की तरफ भाग निकला अफगानिस्तान में फंसे मुजफ्फरपुर के पूर्व डिप्टी मेयर के भाई की आज वतन वापसी की संभावना

दिल्ली पुलिस भी उसका पीछा करते हुए मुजफ्फरपुर पहुंची. राहुल दोपहर ढाई बजे करीब मुजफ्फरपुर उतरकर गरीबनाथ मंदिर की और जा रहा था. तभी दिल्ली पुलिस ने नगर थाने की पुलिस की मदद से गरीबनाथ मंदिर के आसपास के एरिया की नाकेबंदी कर राहुल को दबोच लिया. इस दौरान वहा आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

पुलिस ने तलाशी के बाद आरोपी के बैग से 18.65 लाख रुपए बरामद किए हैं. प्रारंभिक पूछताछ व दो कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आरोपी राहुल को कोर्ट में पेश किया. जहां पुलिस को दो दिनों की ट्रांजिट रिमांड मिल गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें