डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मुजफ्फरपुर पहुंचे, बोले- बिहार में जनमत की सरकार है

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 1:06 PM IST
  • बिहार के डिप्टी सीएम बनने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में बहुमत की सरकार है जनमत की सरकार है.
मुजफ्फरपुर में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद.

मुजफ्फरपुर. बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद आज मुजफ्फरपुर पहुंचे. गोबरसही चौक पर बीजेपी जिलाध्यक्ष रंजन कुमार और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में बहुमत की सरकार है जनमत की सरकार है. एनडीए के विकास के एजेंडे में गरीबों का विकास है, इसे आगे बढ़ाना ही हमारा मुख्य लक्ष्य है. 

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार की सरकार ने एनडीए को करने के लिए फिर से चुना है. सरकार का मूल मंत्र सुशासन है. उन्होंने कहा कि गरीबी की योजनाओं को शत-प्रतिशत गरीबों तक पहुंचाने के लिए सरकार प्रतिबध्द है. इस दौरान उन्होंने अपने स्वगात में उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया. 

नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों की विभाग सूची, सुशील मोदी के मंत्रालय तारकिशोर को

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने एनडीए की जीत का श्रेय बीजेपी कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि यह जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का स्वागत करने वालों में विधायक अरुण कुमार सिंह, जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, पूर्व विधायक केदार गुप्ता, डॉ अशोक शर्मा, निर्मला साहू, नचिकेता पांडे, हरिमोहन चौधरी, अशोक साहनी, देवांशु किशोर और अन्य बीजेपी कार्यकार्ता शामिल रहे.

बदला बिहार सरकार का चेहरा, CM नीतीश के नंबर 2 तारकिशोर, नंबर 3 रेणु देवी Dy CM

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें