नाले का पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में विवाद, झड़प में चेन छीनने का आरोप, केस

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 9:42 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में नाले का पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में भीषण विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाओं को चोटे आई. वहीं एक पक्ष की महिला ने झड़प के दौरान चेन छीनने का भी आरोप लगाया.
नाले का पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में विवाद, झड़प में चेन छीनने का आरोप, केस

मुजफ्फरपुर:  नगर थाने के दीवान रोड स्थित बसंती लेन में बुधवार को दो पक्षों के बीच खूनी झड़प होने का मामला सामने आया है. इसमें दोनों तरफ की आधा दर्जन महिलाएं घायल हो गई. इनमें दो की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. इस मामले में एक पक्ष से नाज परवीन और दूसरे पक्ष से बेला थाने के धीरनपट्टी की रहने वाली बॉबी ने नगर थाने में शिकायत दर्ज की. 

जानकारी के मुताबिक दो पड़ोसियों के बीच नाले का पानी गिरने को लेकर विवाद हो गया. एक पक्ष की ओर से शिकायत करने वाली बॉबी ने पुलिस को बताया कि नाला का पानी गिराने के विवाद में आरोपियों ने उसकी मां व बहन के साथ जमकर मारपीट की. यही नहीं बीच बचाव करने जाने पर उसके साथ भी मारपीट की गई. इस मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली.

पूर्व मुखिया ने बेटों संग मिलकर किया युवक का अपहरण, पकड़े जाने के डर से मर्डर

वहीं, नाज परवीन ने भी मारपीट व दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया कि पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से हमला उस पर घायल कर दिया. वहीं इस पूरे मामले में नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस आवेदन के आधार पर जांच कर रही है. जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें