क्रिकेट सीनियर लीग 2021: ब्लू टीम की गायत्री पर शानदार जीत, शशि बने मैन ऑफ द मैच

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 12:43 AM IST
  • जिला क्रिकेट सीनियर लीग-2021 में बिहार स्टेट ट्वेंटी-20 की ब्लू की टीम ने शानदार जीत हासिल की है. एएलएस कॉलेज खेल मैदान में खेले जा रहे इस मैच उनके सामने गायत्री यंग की टीम थी जिसे 6 विकेट से हराया है. इस मैच के हीरो रहे शशि जिन्होंने 95 रन की शानदारी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुना गया
बिहार स्टेट ट्वेंटी-20 की ब्लू की टीम ने गायत्री यंग की टीम को 6 विकेट से हराया गया है.

मुजफ्फरपुर. गुरूवार के दिन जिला क्रिकेट सीनियर लीग-2021 में बिहार स्टेट ट्वेंटी-20 की ब्लू की टीम ने शानदार जीत हासिल की है. एएलएस कॉलेज खेल मैदान में खेले जा रहे इस मैच उनके सामने गायत्री यंग की टीम थी जिसे 6 विकेट से हराया है. इस मैच के हीरो रहे शशि जिन्होंने 95 रन की शानदारी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

बीएसटीटीसीए की टीम ने जवाब ने शानदार खेल दिखाया जिसमें शशि ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली. शशी की इस पारी ने 150 के लक्ष्य को काफी आसान बना दिया. आशुतोष ने 13, आर्यन ने 10 और दिव्यांशु ने सात रन बनाए. वहीं विरोधी टीम गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की ओर से विकास ने तीन एवं शिवम ने एक विकेट लिए. इस मैच में शशी को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस मैच में अंपायर की भूमिका में नितिन कुमार और अकबर थे.

मुजफ्फरपुर के एक होटल से भारी मात्रा में शराब बरामद, होटल सील, चार गिरफ्तार

इससे पहले टॉस जीतकर गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. इस दौरान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 149 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. टीम पूरे तीस ओवर नहीं खेल पाई. उनकी टीम में से अमन ने 30, शिवम ने 33, धीरज ने 22 व सत्यम ने 14 रन बनाए. वहीं उनके सामने गेंदबाजी करने उतरी टीम में से आर्यन ने चार, आशुतोष ने दो, सिद्धार्थ ने दो एवं आशुतोष ने एक विकेट लिया.

मुजफ्फरपुर: छात्रा का IIM अहमदाबाद हॉस्टल में लटका मिला शव, पुलिस जांच में लगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें