बुआ-भतीजी मौत मामलें 5 डॉक्टरों की टीम ने वीडियोग्राफी के साथ किया पोस्टमार्टम

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:48 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में दो लड़कियों की मौत के मामले में पांच डॉक्टरों की टीम ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया. शाम को ही पुलिस कि देखरेख में गांव के ही श्मशाम घाट पर शवों का दाह संस्कार कराया गया.
लड़कियों की मौत के बाद रोते परिजन (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: अहियापुर के झपहां उदन गांव में बीती रात मिले फुआ-भतीजी के शव का शनिवार को पांच डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. डॉक्टरों ने फॉरेंसिक जाँच के लिए वेसरा में शवों के वेजाइनल स्वैव को सुरक्षित रखा है ताकि उनकी हिस्टो पैथोलॉजी रासायनिक जाँच कि जा सके. पूरी पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करायी गई है. इसके लिए डीएम द्वारा मजिस्ट्रेट भी नियुक्त किये गए थे. 

जानकारी के मुताबिक दो लड़कियों की मौत के मामले में शव का पोस्टमार्टम शनिवार को पांच डॉक्टरों ने मिलकर  किया. बता दें कि अहियापुर के झपहां उदन गांव में शुक्रवार की रात को बुआ श्वेता और भतीजी डौली का शव घर से 100 मीटर दूर स्थित एक पानी के गड्डे में मिला था. जिससे पुरे गांव में सनसनी मच गयी थी. इन दोनों के शवों को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जहाँ पर इसको लेकर सुबह से ही चहलकदमी बानी हुई थी.

मुजफ्फरपुर: दो लड़कियों का शव मिलने से सनसनी, 3 दिन से लापता थीं इंटर छात्राएं

क़ानून व्यवस्था बनी रहे इसके लिए पुलिस ने गांव झपहां और हॉस्पिटल दोनों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया. हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के दौरान दोनों मृतका के परिजन मौजूद थे. पोस्टमार्टम से पहले पुलिस ने दोनों के परिजनों से उनका बयान भी दर्ज किया गया. इसके साथ ही पुलिस कि देखरेख में दोनों शवों का दाह संस्कार गांव के ही श्मशान घाट में कराया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें