DTO अचानक पहुंचे परिवहन कार्यालय, प्रतिबंधित क्षेत्र में युवक को देखा तो किया ये

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 9:18 AM IST
  • डीटीओ ने किया परिवहन कार्यालय का अचानक निरिक्षण, कर्मचारियों में मचा हडकंप 
  • प्रतिबंधित क्षेत्र में युवक को देखा तो भड़के डीटीओ जिलाधिकारी, दी आखिरी चेतावनी 
  • कार्यालय के कर्मचारियों को भी दी अंतिम चेतावनी, कहा कार्यालय के अंदर सिर्फ कर्मचारी को आने की अनुमति है
DTO अचानक पहुंचे परिवहन कार्यालय, प्रतिबंधित क्षेत्र में युवक को देखा तो किया ये

मुजफ्फरपुर. शुक्रवार को परिवहन कार्यालय में अचानक जिला परिवहन पदाधिकरी लाल ज्योति नाथ साहदेव के पहुंचने से कार्यालय के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. डीटीओ जिलाधिकारी बिना किसी को जानकारी दिए अपने ही कार्यालय के विभिन्न शाखा का निरीक्षण करने निकल पड़े. जिसके दौरान उन्होंने कार्यालय में हो रहे कार्यों का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान वे लर्निंग लाइसेंस के लिए टेस्ट देने वाले कक्ष में गए तो वहां बाहरी युवक को देखकर भड़क गये. उससे पूछताछ की और अंतिम चेतावनी देकर छोड़ दिया. साथ में कर्मचारियों को भी चेतावनी दी.

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर में डीटीओ जिलाधिकारी कार्यालय से लौटे. वे अपने चेंबर में नहीं जाकर अचानक कार्यालय का निरीक्षण करने लगे. डीटीओ के अचानक निरीक्षण से भी कर्मचारी चौक गए थे. कहा जा रहा है कई सालों बाद डीटीओ कार्यालय के लिए निरीक्षण पर निकले थे. साथ ही डीटीओ ने बताया कि कार्यालय के अंदर सिर्फ कर्मचारी को आने की अनुमति है अभ्यर्थियों और आमलोगों को खिड़की के माध्यम से काम करना है. जिसका निरीक्षण करने ही वे कार्यालय पहुंचे और वहां पहुंचते ही उन्हें एक युवक कार्यालय के अंदर मिला. जिस पर वे भड़क गए.

बाढ़ की आड़ में बढ़ रही चोरी की घटनाएं, युवक नाव से कर रहे हैं घरों की सुरक्षा

बता दें कि इस समय खिड़की से ही ग्राहकों का काम कराया जा रहा है. जिसके चलते कर्मचारियों के अलावा किसी बाहरी व्यक्ति के कार्यालय में आने की अनुमति नहीं है. डीटीओ जिलाधिकारी जब निरीक्षण करने पहुंचे तो लर्निंग लाइसेंस के लिए टेस्ट होने वाले कमरे में गए. जहां उन्होंने एक युवक देखा. उन्होंने युवक से पूछताछ की तो उसके पास लर्निग लाइसेंस के टेस्ट के लिए कोई कागजात आदि भी नहीं थे. इसपर डीटीओ भड़क गए और युवक को डांट फटकार लगायी और चेतावनी देकर छोड़ दिया. वहीं उस कारकर्मचारियों को भी अंतिम चेतावनी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें