मुजफ्फरपुर: इंटर नामांकन को MSKB कॉलेज में 7 काउंटर, 1 दिन में होंगे 70 एडमिशन

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th Aug 2020, 5:44 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के एमएसकेबी कॉलेज में इंटर के कला व विज्ञान संकाय में शुक्रवार को नामांकन शुरू हुआ. इस बार कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर नामांकन के लिए 7 काउंटर बनाये गए हैं.
इंटर कॉलेज

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते लंबे समय से शिक्षण संस्थान बन्द हैं. लेकिन आगामी सत्र के कॉलेजों में नामांकन शुरू कर दिया गया है. इसके लिए काफी सावधानी बरती जा रही है. एमएसकेबी कॉलेज में इंटर के कला व विज्ञान संकाय में शुक्रवार को नामांकन शुरू हुआ. इस बार कोरोना संक्रमण से बचाव के चलते नामांकन के लिए 7 काउंटर बनाये गए हैं. जिसमें कला के 4 व विज्ञान के 3 काउंटर हैं।

मुजफ्फरपुर के एमएसकेबी कॉलेज में नामांकन को लेकर प्रबंध समिति ने एक बैठक कर यह फैसला किया है कि प्रतिदिन एक काउंटर पर 10 छात्राओं का नामांकन लिया जाएगा. अभिभावकों को कॉलेज में प्रवेश नही दिया जा रहा. केवल छात्राएं ही अंदर जा रही हैं. इनमें भी वैसी छात्राएं जो मास्क पहनी हुई हैं, उन्हें ही काउंटर के पास जाने की अनुमति दी जा रही है. इसके पूर्व उनका थर्मल स्कैनिंग भी किया जाएगा. कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ नलिन विलोचन ने बताया कि कोरोना को लेकर सावधानी बरती जा रही है. बिना मास्क के आने वाली छात्राओं का नामांकन नही लिया जाएगा. 12 अगस्त तक दोनों संकायों में नामांकन लिया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें