मुजफ्फरपुर: पुलिस और अलग-अलग टीमों ने चेकिंग के दौरान कई जगहों से शराब बरामद की

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 10:06 AM IST
मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले की कई जगहों से पुलिस और अलग-अलग टीमों ने शराब बरामद की है.  जिसमें कि नगर थाने की पुलिस ने छह शराब बेचने वालों के पास से 110 लीटर से ज्यादा चुलाई शराब बरामद और पियर थाना क्षेत्र के हरपुर से एक कार से 21 कार्टन विदेशी शराब शामिल है.
मुजफ्फरपुर: पुलिस और अलग-अलग टीमों ने चेकिंग के दौरान कई जगहों से शराब बरामद की

मुजफ्फरपुर. बिहार में शराबबंदी सिर्फ कहने के लिए है. पुलिस ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले की कई जगहों से शराब बरामद की है. बात करे तो मंगलवार की सुबह नगर थाने की पुलिस ने छह शराब बेचने वालों को पकड़ा. जिसमें से कि एक नाबालिग भी है. इन छह लोगों के पास से 110 लीटर से ज्यादा चुलाई शराब बरामद की है.

इन छहों पर दरोगा ओमप्रकाश के बयान पर एक्साइज एक्ट और चोरी की बाइक का इस्तेमाल करने को‌ लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. इन छह के नाम अहियापुर के टरमा पोखर का रहने वाला अशोक सहनी, अकबरपुर का नाबालिग, देव कुमार, गौरव कुमार, छिट भगवतीपुर में रहने वाले रविंद्र कुमार और रंजन है.

मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार घायल

मंगलवार को ही मुजफ्फरपुर के पियर थाना क्षेत्र के हरपुर से एक कार से 21 कार्टन विदेशी शराब मिली है. इसी के साथ चालक को हिरासत में लिए गिया है. इसी दिन रात को पूर्व प्रमुख के पति संजीव चोधरी की कार से आठ विदेशी शराब बरामद हुई.  जिला प्रशासन की गठित की हुई स्कायवड की टीम और बेला थाने की पुलिस ने छपरा में कार चेकिंग के दौरान यह माल पकड़ा है. कार चलाने वाले संतोष को‌ गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व प्रमुख पति संजीव के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

मुजफ्फरपुर के दीघरा कांड में बवाल करने वाले नौ आरोपियों को CJM से मिली जमानत

मुजफ्फरपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के सोमवार की रात को किए गए विशेष अभियान के दौरान अवध एक्सप्रेस की जनरल बोगी से लावारिस बैग से 17 बोतल शराब और एक यात्री युवक जिसका कि नाम सुभाष चंद्र है, उसके पास से भी शराब जब्त की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें