बिहार चुनावः बिहार विधान परिषद का चुनाव प्रचार थमा, गुरुवार को वोटिंग

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 10:36 PM IST
  • बिहार विधान परिषद के चुनाव को देखते हुए मंगलवार को प्रचार-प्रसार थम गया. गुरुवार को बिहार विधानसभा की वोटिंग होनी है. इसको लेकर प्रमंडलीय आयुक्त ने अधिकारियों के साथ बैठक की.
मंगलवार को विधान परिषद का चुनाव प्रचार थम गया है.

मुजफ्फरपुर. बिहार विधान परिषद का मतदान गुरूवार को होना है. जिसका प्रचार मंगलवार को थम गया है. चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त ने सह निर्वाचन पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस मीटिंग में उन्होंने कहा कि अधिकारी अलर्ट मोड में रहें और इसके लिए कोताही बर्दाश्त न करें. उन्होंने सभी बूथों पर सैनिटाइज करने का निर्देश किया.

बिहार विधान परिषद चुनाव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को प्रमंडलीय आयुक्त पंकज कुमार ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए शिवहर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर और वैशाली के सहायक निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी और एसपी के साथ मीटिंग की. मीटिंग में उन्होंने कहा कि गुरुवार को मतदान होना है. चुनाव को लेकर अधिकारी अलर्ट मोड में रहें. इसको लेकर किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

पुष्पम प्रिया की पार्टी को हाईकोर्ट से झटका,प्लुरल्स कैंडिडेट्स को एक सिंबल नहीं

इस मीटिंग के बाद प्रमंडलीय आयुक्त पंकज कुमार ने प्रेस काॅन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि विधान परिषद चुनाव के लिए तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है. सभी बूथों पर वीडियो रिकॉर्डिंग और लाइव वेबकास्टिंग की व्यवस्था रहेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव की सुरक्षा के लिए केन्द्रीय बल के साथ जिला बल को भी तैनात किया गया है. इसके अलावा माइक्रो ऑब्जर्वर भी तैनात किए गए हैं.

मुजफ्फरपुर: नामांकन केंद्र से पूर्व MLA का प्रत्याशी बेटा SC/ST केस में अरेस्ट

प्रमंडलीय आयुक्त ने कहा कि कोविड-19 को लेकर चुनाव से पहले बुधवार को सभी बूथों को सैनिटाइज किया जाएगा. चुनाव के दिन सभी मतदाताओं को को मतदान के लिए ग्लव्स दिए हैं. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे बूथ पर उपलब्ध कराए गए बैंगनी स्केच से ही अपना वोट डालें. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें