छह साल पहले कटे बिजली कनेक्शन पर विभाग ने भेजा हजारों का बिल, उपभोक्ता काट रहा दफ्तर के चक्कर

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 12:48 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में छह साल पहले बिजली कनेक्शन कटा चुके उपभोक्ता को विद्युत विभाग ने 28 हजार का बिल भेजा. जिसके बाद उपभोक्ता बिजली विभाग के चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है.
छह साल पहले कटे बिजली कनेक्शन पर विभाग ने भेजा हजारों का बिल, उपभोक्ता काट रहा दफ्तर के चक्कर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में बिजली विभाग की गड़बडियों के चलते कनेक्शन कटवा चुके उपभोक्ता को 28 हजार का बिल भेज दिया गया. इतना ही नहीं उस उपभोक्ता ने अपने घर से करीब 6 साल पहले ही बिजली का कनेक्शन कटवा लिया था. जिसके बावजूद भी उसे बिजली विभाग भारीभरकम बिल थमा दिया है. जिसके चलते उपभोक्ता को बिजली विभाग के चक्कर लगाने पैड रहे है. साथ ही विभाग की टार से उसके मामले में कोई सुनवाई भी नहीं की जा रही है.

वही यह मामला मुजफ्फरपुर के मड़वन पावर सब स्टेशन के पानापुर इलाके के निवासी विनोद कुमार के साथ हुआ है. विनोद ने बताया कि उन्होंने 2014 में ही अपने घर के बिजली का कनेक्शन कटवा लिया था. वही जब कनेक्शन कटवाया था तब पुराना बिल भी उसी समय जमा कर दिया था. साथ ही उन्होंने ने बताया था कि पिछले एक साल में दो बार बिल से सम्बंधित उन्हें मोबाईल पर मैसेज आया था. जिसे उन्हीने नजरअंदाज कर दिया था. वही उसी सम्बंध में पिछले हफ्ते 28 हजार का बिजली का बिल उनके मोबाईल पर भेजा गया था. जिसके बाद उन्होंने बिजली विभाग जाकर इसकी शिकायत भी कर चुके है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

आपातकाल पर बोले CM नीतीश कुमार, कहा- छीने गए लोगों के अधिकार

इसके साथ ही विनोद ने आगे बताया कि वह पहले जिस घर मे रहा करते थे उसका कनेक्शन छह साल पहले ही कटवा चुके है. वह अब उस घर में रहते भी नहीं है. साथ ही बताया कि जिस घर में वह इस समय रह रहे है. उसका बिल वह हर महीने भरते है. वही इस मामले पर कार्यपालक अभियंता छविंद्र सिंह ने कहा कि उपभोक्ता के आवेदन के आधार पर इसकी जांच की जाएगी. किसी तकनीकी खराबी के चलते गड़बड़ी हो सकती है.

निर्वाचन आयोग ने दिया निर्देश- बिहार पंचायत चुनाव मतदान के दूसरे दिन हो मतगणना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें