मुजफ्फरपुर में आज कई जगह बिजली रहेगी बंद, जानें आपका इलाका तो नहीं प्रभावित

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 11:33 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में आज दोपहर से लेकर बिजली बंद रहेगी. कई इलाकों में तार बदलने और मैनटेन्स के लिए बिजली आपूर्ति बंद रखी जाएगी. सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक शहर में बिजली की समस्या रहेगी. 
मुजफ्फरपुर में आज कई जगह बिजली रहेगी बंद, जानें आपका इलाका तो नहीं प्रभावित

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में आज दोपहर से शाम तक बिजली बंद रहेगी. अखाड़ाघाट रोड़ पर कल भी बिजली की समस्या रही जिसके कारण इलाके के सैकड़ों लोगों के बीच बिजली-पानी को लेकर हाहाकार मचा रहा. 

विद्युत एसडीओ जयनारायण ने बताया कि अहियापुर चौक के पास एक नया ट्रांसफॉर्मर लगाया गया था वह चार्ज नहीं हुआ था जिस कारण इलाके का बिजली कनेक्शन उससे जोड़ा नहीं गया था.सोमवार को भी मैनटेन्स के लिए शहर में कई जगहों पर बिजली बंद रखी जाएगी.

आज भिखनपुरा पावर सब स्टेशन के टाउन वन फीडर में कुछ जगहों पर सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक बिजली आपूर्ति को बंद किया जाएगा. माड़ीपुर पावर हाउस चौक एरिया में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक बिजली बंद रहेगी.  

मुजफ्फरपुर: रिश्तेदार दंपति ने पेचकस से गोदकर प्रॉपर्टी डीलर को मारा डाला

सोमवार यानी आज एसकेएमसीएच विद्युत शाखा के 11 केवीए उमानगर फीडर में रिकंडक्टिंग काम के कारण शाम 4 बजे तक बिजली नहीं आएगी, इसी केसाथ बखरी, टरमा, फतेहपुर इलाके में भी बिजली की आपूर्ति नहीं होगी. नयाटोल इलाके के अबकारी थाने के पास जर्जर तार बदलने के लिए 10 बजे से शाम 4 बजे तक बिजली बंद रहेगी. 

ये भी पढ़ें-एक्टर अक्षत उत्कर्ष मौत केस: पिता और चाचा ने की मुजफ्फरपुर SSP से मुलाकात 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें