रोक के बाद भी प्लेटफॉर्म में घुसा लोड ट्रैक्टर, फिर हुआ ये

Smart News Team, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 9:48 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में रेलवे स्टेशन में सुबह एक लोड ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म में घुस गया. जिसके चलते प्लेटफॉर्म में अफरातफरी मच गई. प्लेटफॉर्म में इस दौरान ट्रेन से लोग उतर रहे थे, जिस वजह से कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, स्टेशन निदेशक ने इस मामले में जानकारी कर कार्रवाई की बात कही है.
मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर लोड ट्रैक्टर के प्लेटफार्म पर घुसने से रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी मच गई.( फाइल फोटो )

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन में रोज की तरह यात्री ट्रेन से उतर रहे थे और अपने काम को जाने वाले यात्री अपने ट्रेन को पकड़ने के लिए जा रहे थे. तभी प्लेटफॉर्म एक में एकदम से अफरातफरी मच गई. प्लेटफॉर्म एक में रोक के बाद भी एक लोड ट्रैक्टर घुस गए. ट्रैक्टर को देख वहां मौजूद लोग सहम गए. वहीं इस मामले में रेलवे प्रशासन ने जानकारी के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि रेलवे में निर्माण कार्य चल रहा है, जिसकी चलते निर्माण सामग्री लेकर ट्रैक्टर रेलवे स्टेशन पहुंचा था.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की वजह से कई यात्री गिरने ले बचे

तेज रफ्तार ट्रैक्टर सुबह करीब 8 बजे पूछताछ केंद्र से होते हुए प्लेटफॉर्म एक पहुंच गया. इस दौरान प्लेटफॉर्म में गोरखपुर जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस और नरकटियागंज से पाटलिपुत्र जाने वाले इंटरसिटी एक्सप्रेस जंक्शन पर खड़ी थी. जिस वजह से यात्रियों की काफी भीड़ प्लेटफॉर्म में थी और इस दौरान इस तेज रफ्तार ट्रैक्टर की वजह से कई यात्री लाइन पर गिरने से बाल-बाल बचे.

सेना के जवान को मंहगा पड़ा प्यार, गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा हो गई धुनाई

हो सकता था बड़ा हादसा

ट्रेन से उतर रहे यात्रियों ने बताया कि एकदम से ट्रैक्टर आने से प्लेटफॉर्म में अफरातफरी मच गई. सुबह का वक्त होने की वजह से कई लोग अपने काम और पढ़ाई के लिए जा रहे थे, जिसकी वजह से स्टेशन में काफी भीड़ थी और प्लेटफॉर्म में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की वजह से कई लोग गिरने से बचे. यदि लोग खुद को न संभालते तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

निर्माण कार्य व पार्सल की वजह से स्थिति बदहाल

स्टेशन में निर्माण कार्य चल रहा है, जिसकी वजह से पहले से स्टेशन की स्थिति काफी खराब है और ऐसे में इस तरह की अराजकता किसी भी बड़े हादसे को दावत देने जैसा होगा. वहीं, स्टेशन में पार्सल की वजह से फैल रही अराजकता से भी यात्री खासा परेशान हैं. प्लेटफॉर्म में पार्सल का सामान दूर तक बिखरा रहता है और अन्य में निर्माण कार्य की वजह से यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है.

जानकारी कर करेंगे कार्रवाई

इस संबंध में स्टेशन निदेशक मनोज कुमार ने बताया कि प्लेटफॉर्म एक से ट्रैक्टर ले जाने पर रोक है. इस तरह की घटना गलत है. निर्माण एजेंसी से इस संबंध में जानकारी लेंगे. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें