लखनऊ से ट्रॉली बैग में शराब छिपाकर पहुंचे मुजफ्फरपुर, एक्साइस टीम ने 3 को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 10:58 AM IST
मुजफ्फरपुर एक्साइस विभाग ने गुरुवार को तीन शराब तस्करों को शराब से भरी हुई ट्राली बैग के साथ पकड़ा. जो लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. जिनके पास से 308 विदेश शराब की बोतल बरामद हुई है.
लखनऊ से ट्रॉली बैग में शराब छिपाकर पहुंचे मुजफ्फरपुर, एक्साइस टीम ने 3 को पकड़ा

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर की उत्पाद टीम ने गुरुवार को 3 शराब तस्करों को पकड़ा. साथ ही उनके पास से एक ट्राली बैग में छिपाकर लाए गए 308 शराब की बोतलों को भी जब्त किया. जो सभी-सभी विदेशी शराब है. जिसमे ट्रेटा पैक शराब भी शामिल है. हैरानी की बात तो यह है कि इन शराब तस्करों ने यह लिकर लखनऊ से बरौनी एक्सप्रेस से लेकर पहुंचे थे. वहीं तीनों शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

इस छापेमारी के बारे में आबकारी इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी ने बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन से ट्राली भरकर शराब लेकर कुछ लोग जंक्शन पर पहुंचे है. जिसके बाद स्टेशन परिसर और मालगोदाम चौक पर नाकेबंदी की गई. साथ ही सभी जगहों पर पैदल चल रहे लोगों के साथ वाहन की भी चेकिंग की गई. इसी दौरान तीन युवकों को ट्राली लाते हुए देखा गया. जिनसे पूछताछ की गई. साथ ही उनकी ट्राली बैग की जांच की गई. जिसमें से उन्हें 308 शराब की बोतल बरामद हुई.

बूढ़ी गंडक नदी में बाढ़, मुजफ्फरपुर शहर के निचले इलाकों में भरा पानी

मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

इसके साथ ही इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि जब तीनों से ट्राली में क्या है पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह लखनऊ से आ रहे है, और उनके पास पार्सल है. जिसे उन्हें कल्याणी लेकर जाना है. जिसके बाद उनपर शक होने पर बैग की जांच के बाद पूरा खुलासा हो गया. वहीं पकड़े गए शराब तस्करों में छपरा मेघ निवासी दीपक कुमार, राम कुमार सिंह और हरीश कुमार है. जिनके ऊपर पीआर दर्ज करके विशेष कोर्ट में पेश किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें