मुजफ्फरपुर न्यूज: नकली विदेशी सिगरेट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 08:34 PM IST
नकली विदेशी सिगरेट बनाने वाली फैक्ट्री से जो सिगरेट मिले हैं, वह इंडोनेशिया और नेपाल में बिकने वाले सिगरेट के हैं. फैक्ट्री मालिक फरार है. पता चला है कि फैक्ट्री में कई ब्रांडेड सिगरेट बनाई जाती थीं.  
फैक्ट्री में कई ब्रांडेड सिगरेट बनाई जाती थीं

मुजफ्फरपुर. पुलिस ने शहर के एक घर मे ही नकली विदेशी सिगरेट बनाने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस फैक्ट्री में रेड कर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर बड़ी गिनती में नकली सिगरेट जब्त कर लिए हैं. फैक्ट्री मालिक फरार है. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी अनुसार पुलिस ने अहियापुर थाने में पड़ते बखरी माधोपुर के एक घर में रेड की. घर में ही फैकट्री चल रही थी. जहां से पुलिस ने 15 बोरे सिगरेट के रैपर और 26 कार्टन तैयार सिगरेट के जब्त किए हैं. यह पता चला है कि जो सिगरेट मिले हैं वह इंडोनेशिया और नेपाल में बिकने वाले सिगरेट के हैं और फैक्ट्री में कई ब्रांडेड सिगरेट बनाई जाती थीं।

जिंदगी साथ बिताने कॉलेज से भागी थी दो लड़कियां, अब कोर्ट मैरिज की जिद पर अड़ीं

पुलिस ने जब मकान में ही चल रही इस फैक्ट्री में रेड की तो फैक्ट्री में भगदड़ मच गई. पुलिस ने मौक से मैनेजर राजेश पांडेय निवासी बनारस, पवन गुप्ता निवासी माड़ीपुर, टेक्निशियन जीतेंद्र कुमार निवासी सहबाजपुर को गिरफ्तार कर लिया. इस कार्रवाई के दौरान फैक्ट्री मालिक फरार होने में सफल हो गया. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस फरार फैक्ट्री मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा. फैक्ट्री से जो सिगरेट मिले हैं, वह विदेशी हैं. इनमें से ज्यादातर इंडोनेशिया और नेपाल में बिकने वाले सिगरेट के हैं. उन्होंने कहा कि यह भी पता चला है कि फैक्ट्री में कई ब्रांडेड सिगरेट बनाई जाती थीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें