मुजफ्फरपुर: बर्थडे पर पिता ने नहीं दी पैसे तो बेटे ने फंदे से लटककर दी जान

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 5:20 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नई बाजार तेली मोहल्ला में इंटर में पढ़ने वाले एक छात्र अपने बर्थडे के दिन सुसाइड कर लिया. दरअसल बर्थडे के दिन जब बेटे ने पार्टी करने के लिए अपने पिता से पैसे मांगे तो पिता ने डांट के भगा दिया. जिसके बाद गुस्से में आकर बेटे ने पंखे की कड़ी में फंदा लटकाकर फांसी लगा ली.
मृतक अमित कुमार सोनी

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नई बाजार तेली मोहल्ला में इंटर में इंटर में पढ़ने वाले एक छात्र ने खुद के बर्थडे पर सुसाइड कर लिया. दरअसल बेटे ने अपने पिता से बर्थडे पार्टी करने के लिए एक हजार रुपए मांगे थे. लेकिन पिता ने रुपए देने के बजाय उसे डांट कर भगा दिया. जिसके बाद गुस्साए बेटे ने कमरे में लगे पंखे की कड़ी में फंदा लटका कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने करीब शाम 5:00 बजे घटनास्थल पर पहुंचकर लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता का नाम संतोष कुमार है जो कि पैसे से ऑटो चालक हैं.

इधर बेटे के आत्महत्या के बाद पिता संतोष और उनकी पत्नी सुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों बार-बार बेहोश हो रहे हैं. सुनीता ने आरोप लगाते हुए कहा कि रुपए मांगने पर उनके पति को प्रताड़ित करते थे. हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी का बयान दर्ज नहीं किया है. ऑटो चालक संतोष के दो बेटे और एक बेटी हैं. बड़े बेटे अमित कुमार सोनी का जन्मदिन 1 जनवरी को था और वह दोस्तों के साथ अपना 18 वां जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी करना चाहता था. इसके लिए उसने सुबह अपने पिता से एक हजार रुपए मांगे.

UG पार्ट 1 रिजल्ट जारी होने के बाद वेबसाइट पर अपलोड न होने से BRA बिहार विवि के स्टूडेंट नाराज

बेटे की आत्महत्या के बाद संतोष रोते-रोते बार-बार अपना माथा दीवार से टकराने की कोशिश कर रहे हैं. वह कह रहे हैं कि मुझे क्या पता था कि रुपए नहीं देने पर अमित आत्महत्या कर लेगा. वहीं मां सुनीता देवी बेटे के शव से लिपट लिपट कर रो रही है. घर से बेटे का शव उठते ही सुनीता देवी सीखें और बोली आज जन्मदिन था और आज ही... बस इतने में ही वह बेहोश हो गई. अमित के कई दोस्त भी घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके घर पर पहुंचे सारे दोस्तों के आंखों में आंसू थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें