गुमशुदा बेटी की शिकायत दर्ज कराने थाने गए पिता, मुंशी ने मंगवाई मटन बिरयानी और गाड़ी

Swati Gautam, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 7:47 PM IST
  • 17 साल की बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने मुजफ्फरपुर टाउन थाना पहुंचे एक बाप से थाना के मुंशी ने पहले मटन बिरयानी मंगवाकर खाई और फिर उससे ही किराए की कार मंगवाकर पुलिस लड़की को खोजने गई. 400 किलोमीटर चक्कर लगाकर टीम खाली हाथ लौट आई.
गुमशुदा बेटी की शिकायत दर्ज कराने थाने गए पिता, मुंशी ने मंगवाई मटन बिरयानी और गाड़ी. file photo

मुजफ्फरपुर. गुमशुदा किशोरी के पिता का आरोप है कि जब वे लोग अपनी बेटी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराने गए तो टाउन थाना के मुंशी संजीव चौबे ने उन्हें फटकार लगाई और कहा बिरयानी खिलाओ. वो भी चिकन बिरयानी नहीं, मटन बिरयानी खाएंगे. पिता ने मटन बिरयानी मंगवाकर दी फिर कहा कि तुम अपनी गाड़ी मंगवाओ. पिता ने 3 हजार की गाड़ी भी की लेकिन 400 किलोमीटर घूमने के बाद पुलिस और परिजन खाली हाथ लौटे. 11 अक्टूबर शाम से लापता 17 वर्षीय किशोरी को लेकर कोई सुराग न मिलने पर लोगों में आक्रोश जाग गया. भीड़ ने प्रभात सिनेमा चौक पर रोड को बांस-बल्ली लगा दिए और टायर जलाकर रोड जाम कर दिया. इस दैरान टाउन थाना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई.

किशोरी के पिता के लगाए गए आरोपी पर मुंशी संजीव चौबे ने कहा कि यह आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है. खाने खिलाने की कोई बात ही नहीं हुई थी. उन्होंने आगे कहा कि आवेदन देने के साथ केस दर्ज कर लिया गया था. लड़की के परिजन किसी के बहकावे में आकर इस तरह का मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं. वहीं लोगो का कहना है कि इस मामले में पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है. जिसकी लेकर उन्होंने प्रभात सिनेमा चौक जाम किया. टाउन थाना प्रभारी सुनील पंडित ने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. शीघ्र किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा.

Good News: भागलपुर के IIIT कोरोना जांच साफ्टवेयर को ICMR की मंजूरी

क्या था मामला

जानकारी अनुसार 11 अक्टूबर शाम 17 वर्षीय किशोरी पुरानी गुदरी स्थित अपने घर से किराना तक सामान लेने गई थी. काफी देर के बाद भी किशोरी घर नहीं लौटी तो परिवार वाले चिंतित हो गए. पिता शंकर साह बेटी को ढूंढने लेकिन कोई पता नहीं चला. गांव वालों ने भी किशोरी की खोजबीन करनी शुरू कर दी. इस दौरान पता लगा की बगल में काम करने वाला मजदूर बरुराज थाना क्षेत्र के नुनिया डिहगांव का अखिलेश राम उसे बहलाकर अपने साथ ले गया है. किशोरी के परिजन और पड़ोसी जब आरोपी के घर गए तो आरोपी के परिजन ने गाली-गलौज की और मारपीट कर भगा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें