मुजफ्फरपुर: पुलिस लाइन सरकारी क्वार्टर में महिला सिपाही ने लगाई आग, पटना रेफर

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 11:29 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में आग से झुलसने के बाद महिला सिपाही रागिनी कुमारी को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि महिला सिपाही के शरीर का 90 फीसदी हिस्सा आग में झुलस चुका है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में आग लग गई. इस आग में महिला सिपाही रागिनी कुमारी व पति मुन्ना कुमार के झुलसने की खबर है. आनन-फानन में पति-पत्नी को बैरिया के निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया. लेकिन दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुतबाकि, महिला सिपाही रागिनी कुमारी का तकरीबन 90 फीसदी शरीर जबकि पति का 40 फीसद शरीर झुलस गया.

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है. दरअसल, महिला सिपाही द्वारा शरीर पर तेल छिड़ककर आग लगा खुदकुशी की कोशिश की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि पति उसे बचाने गया, इस दौरान वह भी आग की चपेट में आ गया. पति ने पूछताछ के दौरान बताया कि आग गैस सिलेंडर से लगी थी. इस दौरान जब वह रागिनी को बचाने गया तो वह भी आग की चपेट में आ गया. घटना के बाद पुलिसकर्मी मामले की पड़ताल के लिए पहुंचे. इस दौरान स्थानीय पुलिसकर्मियों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था. बुधवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था.

मुजफ्फरपुर: चुनाव जीतने की खुशी में बंदूक से कर दी फायरिंग, मुखिया पति समेत तीन गिरफ्तार

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आई है. हालांकि, आग कैसे लगी इस बात का पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रागिनी के पिता व भाई रिश्तेदार के साथ पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर आए. साथ ही डीएसपी ने कहा कि फिलहाल सिपाही और पति बयान देने की स्थिति में नहीं है. इसके अलावा रागिनी के दोंनो बच्चों से भी जानकारी ली गई है. एसएसपी जयंत कांत के मुताबिक, दोनों के बीच अक्सर घरेलू विवाद होता था. उन्होंने आगे कहा कि आग लगाई या लग गई इस बिंदु पर डीएसपी के नेतृत्व में जांच कराई जा रही है. साथ ही दोनों के मोबाइल का भी डिटेल्स खंगाला जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें