मुजफ्फरपुर: बारात से आते समय कार में लगी आग, बाल-बाल बचे दो युवक

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 04:35 PM IST
दो युवक रात को किसी शादी से लौट रहे थे. घटना जिले के गायघाट थाना इलाका के हनुमान नगर में नेशनल हाईवे 57 की बताई जा रही है. दोनों दोस्तों ने किसी तरह गाड़ी से बाहर आकर अपनी जान बचाई है. हादसे में कार पूरी तरह जल गई लेकिन दोनों युवकों की जान बच गई.
गाड़ी में आग लगने के बाद जलती हुई गाड़ी. 

मुजफ्फरपुर. बीती रात बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार सड़क पर धूं-धूं कर जलने लगी. इस कार में बैठे दो युवक बाल-बाल बच गए. दोनों दोस्त रात को किसी शादी से लौट रहे थे. घटना जिले के गायघाट थाना इलाका के हनुमान नगर में नेशनल हाईवे 57 की बताई जा रही है. दोनों दोस्तों ने किसी तरह गाड़ी से बाहर आकर अपनी जान बचाई है. हादसे में कार पूरी तरह जल गई लेकिन दोनों युवकों की जान बच गई. 

जैसे की जानकारी मिली है कि गायघाट के कांटा गांव के रहने वाले अभिषेक अपने किसी संबंधी के बारात में गए थे. जब वह बारात से लौट रहे थे उस समय कार में अभिषेक के साथ एक और युवक सवार हो गया था. कुछ समय तक सफर के बाद हनुमान नगर के पास दोनों को पता चला कि गाड़ी में पिछले हिस्से में आग लग गई है. इसी बीच गाड़ी चालक अभिषेक ने गाड़ी रोक दिया और दोनों मशक्कत के बाद बाहर आ सके.

CBSE 10-12 वीं प्री बोर्ड परीक्षा होगी ऑफलाइन, ऑनलाइन के लिए बताना होगा ठोस वजह

दोनों इंडिका गाड़ी मे सवार थे और कार के लॉक ऑटोमेटिक थे. कुछ देर तक प्रयास करके उन दोनों ने दरवाजा खोल लिया जिसके बाद से गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए. उसके बाद यह गाड़ी धूं-धूं कर जलती रही. जिसका वीडियो इस ट्वीट में देख सकते हैं.

श्राद्ध भोज में औरतों से वार्ड सदस्य ने की छेड़खानी, डंडों से पुरुषों को पीटा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें