बिहार चुनाव: दूसरे चरण की मतदान ट्रेनिंग में नहीं शामिल 83 के खिलाफ FIR

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 9:32 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए होने वाली मतदान ट्रेनिंग में नहीं पहुंचने वाले 83 लोगों के खिलाफ डीएम के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कर दी गई है.
बिहार चुनाव: दूसरे चरण की मतदान ट्रेनिंग में नहीं शामिल 83 के खिलाफ एफआईआर

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल नहीं होना लोगों के लिए मंहगा साबित हो गया है. प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने वाले 83 कर्मचारियों के खिलाफ डीएम के आदेश पर गुरुवार को जिला स्थापना उप समाहर्ता सह कार्मिक कोषांग के नोडल पदाधिकारी नीलम कुमार ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसमें कर्मचारियों पर चुनाव जैसे अनिवार्य व महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

इस मामले में नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस तफ्तीश में जुटी है. आपको बता दें कि बीते सोमवार को भी डीएम के आदेश पर 37 कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर करायी गई थी. जो तिरहुत स्नातक व शिक्षक निर्वाचन के मतदान और विधानसभा चुनाव के प्रशिक्षण में नहीं शामिल हुए थे.

'जंगलराज का युवराज' कहने पर बोले तेजस्वी- वो देश के PM हैं कुछ भी बोल सकते हैं

मतदान प्रशिक्षण में जाने के कारण दर्ज एफआईआर में शिक्षक मुकेश सहनी, मो. जमालुद्दीन अंसारी, पंचायत शिक्षक उमेश कुमार, बालेंद्र भूषण, प्रखंड शिक्षक विनोद कुमार, शिक्षक अब्दुल हकीम, प्रधानाध्यापक अरमान अहमद, कुक बुनेल राय, प्रखंड शिक्षक राम सुयश यादव, पंचायत शिक्षक गरीबनाथ चौधरी, कृषि समन्वयक अमित सौरभ, शिक्षक अरूण कुमार, बीओबी के शाखा प्रबंधक विजय कुमार, कस्टम के प्रधान हवलदार रामाशंकर दूबे, डाक सहायक शशिभूषण तिवारी, एमटीएस भोला साह, डाक सहायक हमराज आलम, कार्यालय परिचारी मनोज कुमार राय आदि का नाम शामिल है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें