जमीनी विवाद में फायरिंग, बिहार पुलिस के फायर अफसर पर गोलीबारी का आरोप

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 12:34 PM IST
  • चंदवारा स्थित फायर ब्रिगेड दफ्तर में अफसर संतोष पांडेय पर जमीनी विवाद में फायरिंग का आरोप लगा है. जबकि फायर अफसर ने इस आरोप को गलत बताया है. पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा जगन्नाथ गली में गोलीबारी की घटना के बाद से दो पक्षों में तनाव का माहौल है. गोलीबारी के सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि भूमि विवाद को लेकर फायरिंग हुई है.

पुलिस के मुताबिक, दहशत फैलाने के मकसद से फायरिंग की गई. इस गोलीबारी के बाद आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल है. घटना गुरूवार देर रात की है. पूछताछ में अशोक राय ने संतोष पांडेय पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. संतोष पांडेय चंदवारा स्थित फायर ब्रिगेड दफ्तर में अफसर हैं. फायर ब्रिगेड के अधिकारी संतोष पांडेय पर आरोप है कि निजी जमीन को सरकारी बताकर अतिक्रमण की बात बताकर हथियाना चाह रहे हैं. इस बात विरोध करने पर पीड़ित शख्स को धमकी दी जाती है.

Dussehra 2021: दशहरा के दिन की जाती है शस्त्र पूजन, जानें विजयदशमी पर शुरू हुई इस परंपरा के बारे में

हालांकि इस गोलीबारी के दौरान किसी को गोली नहीं लगी. इस बाबत पूछे जाने पर फायर अफसर संतोष पांडेय ने आरोप को बेबुनियाद बताया है. अफसर का कहना है कि विवादित जमीन फायर ब्रिगेड की है, लेकिन इस पर लोगों ने कब्जा जमा रखा है. साथ ही उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारी के स्तर से अतिक्रमण मुक्त करने का नोटिस भी दूसरे पक्ष को दिया जा चुका है. शीघ्र ही उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा. इसी को लेकर ये लोग विवाद कर गलत आरोप लगाते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें