पटाखे ने ली वोट डालने जा रही महिला की जान, बर्तन में रखकर फोड़ा था बम

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 8:19 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में वोट डालने जा रही महिला हादसे का शिकार हो गई. सड़क किनारे बर्तन में पटाखा बम फोड़ रहे थे तभी बर्तन भी फट गया और उसके टुकड़े महिला के पेट में घुस गए. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.
पटाखा बम फटने के बाद बर्तन की स्थिति

मुजफ्फरपुर: दरभंगा पुरानी रोड से सटे चक अब्दुल रहमान गांव में शनिवार को वोट डालने जा रही महिला पटाखा बम फटने से घायल होने का मामला सामने आया है. घायल महिला को  गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इमरजेंसी वार्ड में ऑपरेशन से पेट में घुसे स्टील के टुकड़े को डॉक्टरों ने निकाल दिया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मृतका मानती देवी पास के गांव बुधनगरा के रहने वाले रंजीत सहनी की पत्नी थी. वह घर से 100 मीटर की दूरी पर चक अब्दुल रहमान गांव में वोट डालने जा रही थी. घटना के बारे में रंजीत सहनी ने पुलिस को बताया कि वह ऑटो चालक है. हादसे के वक्त वह घर पर नहीं था. दोपहर में हुई घटना की खबर पाकर जब मौके पर पहुंचा तो पता चला कि गांव के ही तीन लड़के सड़क किनारे बर्तन में रखकर पटाखा बम फोड़ रहे थे. इस दौरान मानती वहां से गुजर रही थी. इसी दौरान बम फटने के साथ ही बर्तन भी फट गया. जिससे स्टील के बर्तन का एक टुकड़ा पत्नी के पेट में घुस गया और वह लहूलुहान हो गई. 

पटना: देसी कट्टे के साथ महिला गिरफ्तार, आरोपी पति फरार

इसके साथ ही रंजीत ने बताया कि उसकी किसी से चुनावी रंजिश या दुश्मनी नहीं है. उसे अभी पता नहीं चल सका है कि घटना क्यों हुई, लेकिन इसे अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे. घटना के बाद लड़के ने अपनी साइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग निकले. इससे उनकी पहचान की गई है. इस मामले में बोचहां थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि अब तक इस हादसे से जुड़ा कोई आवेदन नहीं मिला है. पटाखा बम फटने की बात सामने आई है. इसकी जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें