मुजफ्फरपुर: प्रेम प्रसंग पंचायती में चली गोली, 9 साल के बच्चे को लगी, हालत नाजुक

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 2:08 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के पनदेह गांव में रविवार सुबह एक प्रेम प्रसंग को लेकर पंचायती हो रही थी. इसी दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी और गोली नौ वर्षीय बालक आदित्य कुमार के पेट को चीरते हुए बाहर निकल गई. बालक का बैरिया स्थित निजी अस्पताल में इलाज जारी है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
घायल बालक अस्पताल में भर्ती, परिजन भी साथ में मौजूद (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में पारू थाना क्षेत्र के पनदेह गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग को लेकर चल रही पंचायती में गोली चलने से एक नौ वर्षीय बालक घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. बालक की मां बिभा देवी ने गोली मारने को लेकर अपने एक पाटीदार को आरोपी बताया है. हालांकि इस घटना को लेकर अभी तक बयान दर्ज नहीं हो सका है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है.

जख्मी बालक आदित्य कुमार की मां बिभा देवी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को उसके घर के बगल में एक प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर पंचायती हो रही थी. जिसमें एक पक्ष उनका पाटीदार और दूसरा पक्ष भी इसी गांव का था. इस पंचायती में पंचायत के मुखिया, सरपंच और जख्मी बालक के परिवारवालों के अलावा कई अन्य लोग भी शामिल थे. पंचायती के दौरान ही विवाद बढ़ गया और एक पक्ष ने बंदूक निकालकर गोली चलाने की धमकी दे दी. जिसे देख पंचायत में शामिल लोगों ने मना करने की कोशिश की. लेकिन आरोपी ने फायरिंग कर दी.

रिलायंस जियो का धमाकेदार प्लान: एक साल तक हर 3 GB डेटा, फ्री कॉलिंग बस इतने में

पंचायती के दौरान चली गोली रंजीत पांडेय के नौ वर्षीय बेटे आदित्य कुमार के पेट को चीरते हुए बाहर निकल गई. घायल आदित्य को आनन-फानन में पारू पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां उसे मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया गया. जिसके बाद उसका इलाज बैरिया स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. जहां बालक के परिजन भी मौजूद है. इस घटना को लेकर एसडीओपी सरैया राजेश शर्मा ने कहा कि पारू पुलिस को बयान दर्ज करने को भेजा गया है. मामले की जांच की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें