मुजफ्फरपुर: क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी को 189 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 7:34 PM IST
  • 239 रनों के जवाब में बबलू इलेवन की पूरी टीम 51 रनों पर ढ़ेर हो गई. टीम के लिए रजनीश ने सबसे अधिक 15 रनों का योगदान दिया. बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए. क्रिकेट एकेडमी के लिए उत्कर्ष ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट झटके.
अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग के पहले मैच में क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की.

मुजफ्फरपुर- रविवार को अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग की शुरूआत हो गई. एलएस कॉलेज मैदान पर क्रिकेट एकेडमी और बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर के बीच लीग का पहला मैच खेला गया. इस मैच में क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर को 189 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट एकेडमी ने 35 ओवर में 2 विकेट खोकर 239 रन बनाए. टीम के लिए आदित सिन्हा ने 103 रनों की पारी खेली. जबकि बिलाल ने 63 रनों की शानदार पारी खेली.

बबलू इलेवन की ओर से रोहित ने 3 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया. 239 रनों के जवाब में बबलू इलेवन की पूरी टीम 51 रनों पर ढ़ेर हो गई. टीम के लिए रजनीश ने सबसे अधिक 15 रनों का योगदान दिया. बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए. क्रिकेट एकेडमी के लिए उत्कर्ष ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट झटके. जबकि तारिक ने 3 विकेट झटके.

सेना में भर्ती के समय गलत पते को बदलने के लिए विज्ञापन और शपथ पत्र देना जरूरी

इससे पूर्व डॉ एके दास ग्रैंड व्यू स्कूल के संस्थापक सुधांशु कुमार व एमडीसीएके के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. मौके पर एमडीसीए के सहायक सचिव अमरेंद्र कुमार उर्फ बबलू कोषाध्यक्ष, नीरज कुमार, पूर्व क्रिकेटर संजीव सिंह, अभिजीत तिवारी, अभय शाही, दिनेश कुमार, दिनेश कुमार, जयप्रकाश, संजय वर्मा भी थे.

मतदाता सूची में नाम जुड़वाने को मतदान केंद्रों पर 27 दिसंबर और 10 जनवरी को कैंप

बीआरए विश्वविद्यालय पहली बार बिहार में शुरू करेगा इंटीग्रेटेड बीएड एमएड कोर्स

मुजफ्फरपुर: निगम विस्तारीकरण के प्रस्ताव पर चर्चा, 32 गांव होंगे निगम में शामिल

क्रिकेट एसोसिएट की हुई बैठक, अगले साल राज्य स्तर पर होगा ट्वेंटी-20 चैम्पियनशिप

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में घटती बढ़ती रहीं सोने व चांदी की कीमतें

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें