मुंबई से मुजफ्फरपुर ऑटो से लौटते पांच प्रवासी सड़क दुर्घटना का शिकार, 2 की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 10:23 AM IST
  • मुंबई से ऑटो से अपने घर मुजफ्फरपुर लौट रहे दो प्रवासियों की गोरखपुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. ऑटो में पांच लोग सवार थे. सभी मुंबई में ऑटो चालक का काम करते थे. इस दुर्घटना में अन्य तीन प्रवासियों की स्थिति गंभीर बताई गई है.
मुंबई से मुजफ्फरपुर ऑटो से लौटते पांच प्रवासी सड़क दुर्घटना का शिकार, 2 की मौत

मुजफ्फरपुर. मुंबई से मुजफ्फरपुर लौट रहे पांच प्रवासी शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए है. ये सभी लोग मुंबई में काम बंद होने के कारण ऑटो में सवार होकर अपने घरों की ओर रवाना हुए थे. जहां गोरखपुर पहुंचने पर ऑटो की टक्कर सामने से आते ट्रक से हो गई. इस दुर्घटना में ऑटो में सवार दो प्रवासियों की मौत हो गई है. वहीं अन्य तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने तीनों की स्थिति गंभीर बताई है.

जानकारी के अनुसार ये सभी लोग मुंबई में ऑटो चलाने का काम करते थे. लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण इनका काम मुंबई में बंद हो गया था. जिस वजह से शुक्रवार को ये सभी ऑटो में सवार होकर मुंबई से अपने घर मुजफ्फरपुर के लिए निकले थे. इस दौरान गौरखपुर में उनका ऑटो एक ट्रक से टकरा गया. जिसमें 2 प्रवासियों की मौके पर ही मौत हो गई एवं अन्य तीन भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

इस दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल प्रवासियों को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो एवं ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई है. जिसमें घायल हुए तीनों प्रवासियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. मुंबई में ये सभी लोग ऑटो चालक का काम करते थे एवं काम बंद होने के कारण ऑटो से सभी अपने घर औराई के लिए रवाना हुए थे.

समुद्र में भटककर पाकिस्तान पहुंचा गायघाट का दिनेश, वापस लाने की लगी गुहार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें