मुजफ्फरपुर: नामांकन केंद्र से पूर्व MLA का प्रत्याशी बेटा SC/ST केस में अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 5:33 PM IST
  • विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने पहुंचे औराई से निर्दलीय उम्मीदवार अखिलेश यादव को पुलिस कचहरि परिसर से गिरफ्तार कर लिया है.
मुजफ्फरपुर: नामांकन केंद्र से पूर्व MLA का प्रत्याशी बेटा SC/ST केस में अरेस्ट

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए नामांकन करने पहुंचे औराई के पूर्व विधायक गणेश यादव का बेटा व निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश यादव को पुलिस ने कचहरी परिसर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह गिरफ्तारी साल 2019 में दर्ज एक एससी/एसटी एक्ट के तहत की है. फिलहाल पुलिस ने अखिलेश यादव की कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें जेल भेज दिया है.

गौरतलब है कि औराई विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार अखिलेश यादव को पुलिस ने नामांकन पत्र भरने के बाद गिरफ्तार किया. अखिलेश यादव व 200 अन्य समर्थकों पर पीएचसी में सत्याग्रह के दौरान दो स्वास्थ्यकर्मी के साथ मारपीट और जाति सूचक शब्द से संबोधित करने को लकेर केस किया गया था.

रेलवे ने मुजफ्फरपुर से इन पूजा स्पेशल ट्रेनों का किया ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

अस्पताल एएनएम सविता कुमारी ने एक नवंबर 2019 को इनके खिलाफ केस दर्ज कराया था. इसके साथ ही पीड़िता और एक महिला एएनएम के साथ गलत व्यावहार करने का भी आरोप लगाया था. अखिलेश के खिलाफ वारंट जारी किया गया था. आवेदन के अनुसार, आरोपियों ने सत्याग्रह के दौरान सिविल सर्जन और एसीएओ के साथ भी धक्का मुक्की की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें