बुरे फंसे पूर्व विधायक प्रोफेसर नरेन्द्र प्रसाद सिहं

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 07:40 PM IST
  • पूर्व विधायक प्रोफेसर नरेन्द्र प्रसाद सिहं दहेज उत्पीड़न के मामले में उनकी पुत्रवधू ने अपने पति सहित सास और ससुर पर महमदपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है।
दहेज उत्पीडन

दहेज उत्पीडन के मामले में तिरहुत शिक्षक सीट से पूर्व विधायक प्रोफेसर नरेन्द्र प्रसाद सिहं दहेज उत्पीड़न के मामले में फंसते नजर आ रहे है उनकी पुत्रवधू ने महमदपुरा थाने में दहेज उत्पीडन का मामला अपने पति सहित सास और ससुर पर दर्ज करवाया है 2011 में हुई थी बेटे विकास की शादी दिव्या के साथ।

मुजफ्फरपुर के काजी महमदपुरा थाने में पूर्व विधायक नरेन्द्र प्रसाद सिह पर उनकी पुत्रवधु ने दहेज उत्पीडन का मामला दर्ज करवाया है पुत्रवधु दिव्या ने एफआईआर देकर बताया कि 2011 में उसकी शादी विकास के साथ हुई थी लेकिन विकास इस से पूर्व ही शादीशुदा था यह बात उस से छिपायी गई । कुछ समय बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया। विकास अपने व्यापार के विस्तार के लिए उसे मायके से 50 हजार रूपये लाने का दवाब बनाने लगा । पैसो की व्यवस्था नही होने पर पुरा परिवार उसे प्र​ताडित करने लगा । दिव्या ने बताया कि विकास का पहली पत्नी के साथ भी विवाद चल रहा है । दिव्या ने सास ओर ससुर नरेन्द्र प्रसाद सिह पर राज​नीतिक रसूख के बल पर प्र​ताडित करने का अरोप लगाया है इस से पूर्व भी दिव्या ने महिला थाने में 11 को सास और ससुर व पति के खिलाफ परिवाद दिया था लेकन उस पर कोई कार्रवाई राजनीति रसुख के चलते नही की गई । अब पूरे मामले की जांच काजी महमदपुर थाना पुलिस कर रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें