पूर्व MLA मुसाफिर पासवान का पेट्रोल पंप स्टाफ था 26 लाख लूट में शामिल,4 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 07:06 PM IST
  • राजद के पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी से 26 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी पुलिस लूट की पूरी राशि बरामद नहीं कर पाई है.पुलिस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की भी तलाश कर रही है.
घटना का सीसीटीवी फुटेज.

 मुजफ्फरपुर. बोचहा के पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी से 26.45 लाख रुपये की लूट में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें लूट की घटना में सहायता करने वाला पूर्व विधायक का पेट्रोल पंप कर्मी ही निकला. सर्विलांस छानबीन में पुलिस ने पंपकर्मी को गिरफ्तार किया है. हालांकि लूट की पूरी राशि पुलिस बरामद नहीं कर पाई है. लूटे गए रुपयों में से लगभग दो लाख की बरामद हो पाए हैं.

इसके बाद जब पुलिसकर्मी ने पंप कर्मी से पूछताछ की .पूछताछ के बाद पुलिस ने तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया.अपराधियों से सख्ती से पूछताछ के बाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर लगभग 2 लाख रुपये बरामद किए.

मुजफ्फरपुर के एसपी ऑफिस में घटना की जांच कर रही पुलिस टीम और पीछे गिरफ्तार किए चार अपराधी.

इसके अलावा बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. लूट की घटना के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस अपराधियों को ढूंढने का काम कर रही थी. एसएसपी जयंत कांत ने इसकी पुष्टि की है.

मुजफ्फरपुर: पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी से दिनदहाड़े 26 लाख की लूट

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के सहबाजपुर-रघोपुर चौक पर करीब आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने विधायक के कर्मचारी मुकेश से 26 लाख रुपए की लूट की थी.

द वाक फिल्म से मजदूरों के पलायन का दर्द दिखाएगी मुजफ्फरपुर के बाप-बेटे की जोड़ी

विधायक का कर्मचारी उनके घर से रुपए लेकर मोतिहारी बाइक से जा रहा था. इस दौरान तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उससे पैसे लूट लिए. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पुराना जीरोमाइल और अहिल्यापुर को जाने वाले रास्ते की तरफ भाग गए थे.पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें