पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए मुजफ्फरपुर में फ्रेंड्स ऑफ आनंद की बैठक

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 06:01 PM IST
  • पूर्व सांसद आनंद मोहन 12 वर्षों से जेल में बंद है. समय-समय पर उनकी रिहाई के लिए प्रदर्शन होते रहते हैं. सोमवार को फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने प्रशासन से उनकी रिहाई के लिए आगे की रणनीति पर चर्चा की.
पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए बैठक करते फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सदस्य

मुजफ्फरपुर. जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए सोमवार को एक बैठक का की गई. यह बैठक फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले शेखपुर कंपलेक्स अखाड़ाघाट में रखी गई. बैठक की अध्यक्षता उप मुखिया राजेश कुमार सिंह ने की.

बैठक का मुख्य उद्देश्य पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई दिलाने के लिए आगे की योजनाओं पर विचार करना था. इस बैठक में उनकी रिहाई के मुद्दे को कैसे पोस्टर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाए, इस पर चर्चा की गई.

PM केयर फंड से पटना, मुजफ्फरपुर में DRDO बनाएगा 500 बेड का कोरोना अस्पताल

इस बैठक में विक्रम कुमार सिंह, मुकेश कुमार सिंह, मोहम्मद शमशेर आलम, सुधीर कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह, सुकेश कुमार सिंह, प्रभाकर कुमार, मनोज राम, बरती सिंह, रौनक कुमार उर्फ गोलू, अभिषेक कुमार, नवीन कुमार, सुशील कुमार सिंह, अमित राठौड़ के साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.

मुजफ्फरपुर: 127 नए मरीजों के साथ जिले में 12 नए कंटेंटमेंट जोन घोषित

गौरतलब है कि आनंद मोहन पिछले 12 सालों से जेल में बंद हैं. उनकी सम्मान पूर्वक रिहाई के लिए समय-समय पर आंदोलन होते रहे हैं. आनंद मोहन के समर्थकों का मानना है कि एक गहरी राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें जेल की सलाखों में कैद किया गया है. पूरा कोसी और बिहार उनकी रिहाई चाहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें