मुजफ्फरपुर: फ्रेंड्स इलेवन की जीत, सुस्ता क्रिकेट क्लब को 51 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: Wed, 27th Jan 2021, 7:13 PM IST
  • 192 रनों के जवाब में सुस्ता क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28 ओवर में महज 139 रन ही बना पाई. टीम के लिए किशन कुमार ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 70 रनों का योगदान दिया. जबकि धीरज ने 10 रन बनाए. फ्रेंड्स इलेवन के लिए ऋषभ ने 5 विकेट झटके.
फ्रेंड्स इलेवन के ऋषभ राज को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मुजफ्फरपुर- बुधवार को जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स इलेवन ने सुस्ता क्रिकेट क्लब को 51 रनों से हरा दिया. यह मैच एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेला गया. इस मैच में फ्रेंड्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 192 रन बनाए. टीम के लिए नवाज ने 71 जबकि ऋषव ने 51 रनों की पारी खेली. सुस्ता क्रिकेट क्लब के लिए नीरज ने 1 विकेट झटके. जबकि रोशन, सचिन और नीतेश को 1-1 विकेट मिला.

192 रनों के जवाब में सुस्ता क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28 ओवर में महज 139 रन ही बना पाई. टीम के लिए किशन कुमार ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 70 रनों का योगदान दिया. जबकि धीरज ने 10 रन बनाए. फ्रेंड्स इलेवन के लिए ऋषभ ने 5 विकेट झटके. जबकि इसके अलावा कप्तान रणधीर ने 2 विकेट लिए. वहीं सत्यम, ऋषिकेश और सचिन को 1-1 विकेट मिला.

मुजफ्फरपुर: गणतंत्र दिवस पर फ्रेंडली बैडमिंटन मैच का आयोजन

शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए फ्रेंड्स इलेवन के ऋषभ राज को मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच में सचिन कुमार और सन्नी वर्मा ने अंपायर की भूमिका निभाई. अगला मैच साईं क्रिकेट एकेडमी और आरव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा.

मुजफ्फरपुर: प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट को 49 रनों से हराया

मुजफ्परपुर में मल्टीप्लेक्स जिम्नेज़ियम जल्द,होंगे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेल

मुजफ्फरपुर : इंटर एग्जाम में कदाचार रोकने को सख्ती, एग्जाम एप से होगी मॉनिटरिंग

आरजेडी को बड़ा झटका, पूर्व सांसद सीताराम यादव अपने समर्थकों संग भाजपा में शामिल

पटना पहुंचे बिहार BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव, नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें