मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, रेप के बाद मर्डर की आशंका

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 24th Sep 2021, 5:05 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में श्रीराम बाजार के पास एक पेड़ पर युवती का शव लटका मिला. जिसके जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पुलिस ने शराब की बोतल, रससी और बसुआ बरामद किया. जिसके चलते रेप के बाद मर्डर की आशंका जताई जा रही है.
मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के कथैया थाने इलाके में श्रीराम बाजार के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव की एक युवती का शव शीशम के पेड़ पर लटका मिला. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी अनुसार, पुलिस इस मामले में रेप के बाद मर्डर की आशंका जता रही है. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

घर से जानवरों का चारा लेने निकली थी

मृतका के पिता ने बताया कि बेटी शाम को पशुओं के लिए चारा लेनी गई थी, लेकिन जब देर रात तक न लौटी तो खोजबीन शुरू की. काफी खोजने के बाद भी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. वहीं, सुबह ग्राामीणों ने बेटी के शव को पेड़ में लटके होने की बात बताई. जिसके बाद जाकर देखा तो बेटी का शव पेड़ पर लटक रहा था.

पटना गंगा घाट की तर्ज पर गोपालगंज समेत बिहार के इन घाटों पर जल्द शुरू होगी गंगा आरती

मंदबुद्धि थी चल रहा था इलाज

पिता ने बताया कि उनकी बेटी मंदबुद्धि थी और उसका इलाज भी चल रहा था. हमेशा जानवरों का चारा लेनी आस-पास जाकती थी. घर से पहली बार इतनी दूर जाना समझ नहीं आ रहा है. लॉकडाउन के बाद से स्कूल भी जाना बंद था. पहले गांव के सरकारी स्कूल जाती थी, लेकिन कोरोना के बाद से वहां भी नहीं जा रही थी.

 में 15 नवंबर से खुलेंगे स्कूल, CM नीतीश ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के बाद लिया फैसला

हत्या कर शव पेड़ में लटकाने की आशंका

कथैया थाने के प्रभारी संतोष रजक ने बताया कि मौके से पुलिस को शराब की पुराने बोतलें, रस्सी समेत कई चीजें मिली हैं. जिससे लगा रहा है कि युवती की हत्या की गई है. अभी परिजनों के बयान भी दर्ज नहीं हो सके हैं और बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हत्या और रेप की पुष्टि नहीं हो सकती. रिपोर्ट आने के बाद मामले में कई बातें सामने आ जाएगी. आशंका ये भी जताई जा रही है कि युवती की हत्या कहीं और करके शव को पेड़ पर लटकाया गया है. हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने न किसी को आते जाते देखा है और न ही लाश लटकाते हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें