अपहरण से युवती ने कोर्ट में किया इनकार, प्रेमी फरार, लड़के के पिता को भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 7:52 PM IST
मुजफ्फरपुर के गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर काफी ड्रामा हुआ. दरअसल एक युवती के प्रेमी संग भाग जाने के बाद परिजनों ने थाने में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन बरामद होने के बाद भी उसी ने कोर्ट में इससे इनकार कर दिया. कोर्ट के प्रेमी के घर भेजे जाने की इजाजत के बाद वहां पहुंचने पर प्रेमी फरार हो गया. प्रेमी के परिजन युवती को घर में रखने से इंकार कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता को पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेजा है.
शनिवार को मुजफ्फरपुर के गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर जबरदस्त ड्रामा हुआ

मुजफ्फरपुर. जिले के एक गांव में एक युवती के अपहरण को लेकर शनिवार को बवाल हो गया. अपहृत युवती के बरामद होने पर पुलिस ने लड़की को न्यायालय में प्रस्तुत का बयान दर्ज करवाया. इस दौरान युवती अपने प्रेमी के घर जाने की बात पर अड़ी रही. साथ ही उसने अपहरण किए जाने की बात से भी इनकार किया है. युवती ने बताया कि उसका 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. घटना के बाद परिजनों ने युवती को उसके प्रेमी के घर पहुंचा दिया. युवती का प्रेमी घर से गायब है. पुलिस द्वारा प्रेमी के पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के एक गांव की युवती का पड़ोस के लड़के से पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. 1 सप्ताह पहले दोनों घर से भाग गए. इस मामले में युवती के पिता ने 7 अप्रैल को बरुराज थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया. युवती को बरामद करने के बाद पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया. कोर्ट में युवती ने अपने अपहरण की बात से इनकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से जाने की बात कही. इसके बाद कोर्ट ने युवती को प्रेमी के घर जाने की इजाजत दे दी.

CM नीतीश का बड़ा फैसला 15 अप्रैल से शुरु होगी दालों की खरीद, जानें क्या होगा दाम

प्रेमी के घर पहुंची युवती को उसके परिजन घर में रखने से इंकार कर रहे हैं. यूपी के परिजनों से वहीं छोड़ गए. इस मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि यूपी का प्रेमी घर से गायब है. उसके पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें