मुजफ्फरपुर: कॉलेज के लिए निकली छात्रा हुई किडनैप, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 1:31 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में कॉलेज जा रही छात्रा बीते पांच दिनों से लापता है. फिलहाल मां ने एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.
मुजफ्फरपुर: कॉलेज के लिए निकली छात्रा हुई किडनैप, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

मुजफ्फरपुर: शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्थित कॉलेज के लिए घर से निकली छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन अब तक छात्रा के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. इसके साथ ही पुलिस में भी एफआईआर दर्ज करा दी गई है.

जानकारी के मुताबिक घर से कॉलेज जाने के लिए निकली 17 साल की छात्रा गायब हो गई. परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इस बीच परिजन को जानकारी मिली कि शादी की नीयत से छात्रा को किडनैप कर लिया गया है. इस संबंध में उसकी मां ने बुधवार को एफआईआर कराई है. इसमें ब्रह्मपुरा के एक युवक को आरोपी बताया गया है. बताया है कि 30 अक्टूबर को बेटी घर से मिठनपुरा स्थित एक कॉलेज के लिए निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी.

मुजफ्फरपुर: कोरोना काल में करवाचौथ की पूजा दौरान रखें ये सावधानी

छात्रा की मां ने बताया कि मैंने अपनी बेटी की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद आसपास में उसके दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां भी पता लगाया गया, लेकिन वहां भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसी बीच खोजबीन के दौरान आरोपी युवक के बारे में जानकारी मिली. ब्रह्मपुरा स्थित आरोपी के घर पर पूछताछ करने लगी इस पर उसके भाई ने छात्रा की मां से गाली गलौज कर भगा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें