मुजफ्फरपुर में घर से दूध लेने निकली छात्रा गायब, अपहरण की आशंका, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 25/02/2021 12:05 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में सोमवार को दसवीं पास लड़की घर से दुध लेने निकली थी. लेकिन वो वापस घर नहीं लौटी. दो दिनों तक रिश्तेदारों और संबंधियों के यहां खोज पुछ के बाद इस संबंध में लड़की की मां ने बूधवार को अपहरण की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.
मुजफ्फरपुर में घर से दूध लेने निकली छात्रा गायब, अपहरण की आशंका, FIR दर्ज

मुजफ्फरपुर: काजी मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले सोमवार को दसवीं पास लड़की घर से दुध लेने निकली थी. लेकिन वो वापस घर नहीं लौटी. दो दिनों तक रिश्तेदारों और संबंधियों के यहां खोज पुछ के बाद इस संबंध में लड़की की मां ने बूधवार को अपहरण की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें पड़ोस के एक युवक को आरोपित किया है. छात्रा की मां का शक है,की पड़ोस के लड़के ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया है.

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार मूल रूप से गोरौल का रहने वाला है. वर्तमान में काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में रहते हैं. बेटी मैट्रिक पास कर चुकी है. 22 फरवरी की सुबह दूध लेने के लिए घर से निकली थी, लेकिन जब वो वापस नहीं लौटी और उसका कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना सभी संबंधियों को दी लेकिन वहां भी कुछ पता नहीं चला.

तेजस्वी यादव का आरोप- धान खरीद में बड़ी गड़बड़ी, बर्खास्त हों कृषि मंत्री

जब काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला. लेकिन लड़की के कमरे से उसका मोबाइल मिला. मोबाईल के माध्यमसे छानबीन करने पर आरोपित के बारे में पता चला. लड़की के मोबाईल में आरोपित का मैसेज भी मिला. मोबाइल पुलिस को सौंप दिया गया है. काजी मोहम्मदपुर थानेदार मो. सुजाउद्दीन ने बताया कि जांच की जा रही है. मोबाइल से मिले मैसेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग: भारती क्लब की लगातार दूसरी जीत, जस्ट चैंपियन की हार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें